MP: 2 कुत्तों की लड़ाई बनी जानलेवा, इंदौर में गार्ड ने रात 11 बजे जीजा-साले को गोलियों से भूना, मौत

MP: 2 कुत्तों की लड़ाई बनी जानलेवा, इंदौर में गार्ड ने रात 11 बजे जीजा-साले को गोलियों से भूना, मौत

प्रेषित समय :16:24:36 PM / Fri, Aug 18th, 2023

इंदौर, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से दिल दहला देने वाली खबर है, जहां गुरुवार देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें जीजा-साले की मौत हो गई तो वहीं 6 युवक घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि यह पूरी विवाद कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ था.

गार्ड बंदूक लेकर आया और दनादन चला दीं गोलियां

दरअसल, यह शॉकिंग घटना इंदौर में खजराना की कृष्णबाग कॉलोनी की है. जहां राजपाल सिंह राजावात जो कि बैंक में गार्ड हैं उनका कुत्ता घुमाने की मामूली सी बात पर गार्ड का पड़ोसियों से विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गार्ड घर से अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाए और दनादन फायर कर दिए. गोली दो लोगों को लगी और दोनों की मौत हो गई. जबकि कुछ लोग घायल हैं. खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी राजपाल सिंह को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक बरामद की.

मरने वाले और घायल एक ही परिवार सेज्

पुलिस ने शव बरामद कर घायलों को सभी को रात में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया. मरने वालों की पहचान विमल और उनके साले राहुल वर्मा के रूप में हुई है. वहीं इस घटना में राहुल की पत्नी ज्योति और इलाके में ही रहने वाले ललित गोडसे, कमल खेड़े, मोहित गोयल सहित छह लोग घायल हुए हैं. मामले की जांच कर रहे एडिशनल डीसीपी अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया  गया है. उससे पूछताछ जारी है.

अपनी छत से पड़ोसियों पर किए फायर

घटना के वक्त मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि मामला देर रात का है, जब बैंक में गार्ड राजपाल कुत्ता घुमा रहा था, इसी दौरान एक अन्य कुत्ता आ गया और दोनों कुत्ते लडऩे लगे तो दोनों के मालिक राजपाल सिंह और राहुल की इसको लेकर बहस होने लगी. इसके बाद गार्ड भागते हुए घर गया और बंदूक निकाल लाया. जब लडऩे की आवाज तेज हुए तो राहुल के परिवार के बाकी लोग भी बाहर आ गए. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच बात मारपीट तक जा पहुंची. गार्ड ने अपने छत से राहुल के परिवार पर गोली बरसाना शुरू कर दिया. गोली राहुल और विमल को लगीं, जिसमें दोनों की मौत हो गई. राहुल और विमल रिश्ते में जीजा साले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में आगामी सोमवार से प्रदेश के पुलिसकर्मियों को मिलना शुरू होगा साप्ताहिक अवकाश, डीजीपी ने दिये निर्देश

विधानसभा चुनाव 2023 : मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनाव समिति का ऐलान, इन नेताओं को मिला स्थान

मध्य प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव #NirmalaBuchIAS का निधन, एक युग का अंत, पहली पदस्थापना जबलपुर में हुई थी!

मध्य प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव #NirmalaBuchIAS का निधन, एक युग का अंत, पहली पदस्थापना जबलपुर में हुई थी!

MP : मानसून ने मध्य प्रदेश में की एंट्री, 5 से 6 दिनों तक हो सकती है भारी बारिश

मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्रविद्युत वितरण कंपनी में अधिकारियों की नई पदस्थापनाएं, एसई, ईई, एई स्तर के इंजीनियर्स हुए प्रभावित

राहुल गांधी बोले- भैया, मध्य प्रदेश में 150 सीटें आने वाली हैं, कांग्रेस ने एमपी के लिए बनाई खास रणनीति