कर्नाटक : मैसूर में किराये के घर में मिली पति, पत्नी और दो जवान बेटियों की लाशें

कर्नाटक : मैसूर में किराये के घर में मिली पति, पत्नी और दो जवान बेटियों की लाशें

प्रेषित समय :15:00:35 PM / Mon, Aug 28th, 2023
Reporter :

मैसूर. दिल्ली के बुराड़ी कांड को लोग भूले नहीं हैं कि इसी तरह का एक प्रकरण हाल ही में दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक के मैसूर से सामने आया है. यहां रविवार को एक ही परिवार के 4 लोग किराये के मकान में मृत मिले हैं. इनमें दंपति के अलावा दो जवान बेटियां शामिल हैं. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि यह सामूहिक आत्महत्या है या कुछ और.

मृतकों की पहचान महादेव स्वामी (45), उनकी पत्नी अनीता (38), बेटियां चंद्रकला (17) और धनलक्ष्मी (15) के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार महादेव स्वामी की चामुंडीपुरम में सब्जियों की दुकान थी. पुलिस के मुताबिक पिछले 2 दिन से महादेव के किराये के मकान का दरवाजा नहीं खुलने के चलते शक हुआ तो पड़ोसियों ने पुलिस को इस संबंध में सूचित कर दिया.
इस बारे में मौके पर पहुंचे एक पुलिस अधिकारी ने बताया, मकान के आगे का दरवाजा अंदर से बंद था, इसलिए हमने पीछे का दरवाजा खोला और हमने उन्हें मृत पाया. उन चारों में एक फंदे से लटकी मिली, जो बड़ी बेटी जान पड़ती है. अन्य लोग फर्श पर मृत मिले हैं. इस मकान का मालिक पहले तल पर रहता है, जबकि भूतल पर पिछले 2 महीने से महादेव स्वामी का परिवार किराये पर रह रहा था.

2018 में परिवार के सभी 11 लोगों की आत्महत्या ने हिला दिया था देश को

यहां उल्लेखनीय पहलू यह भी है कि सामूहिक आत्महत्या के मामले को लोग 5 साल से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बावजूद भूले नहीं हैं, जब 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में एक परिवार के सभी 11 लोगों ने एक साथ मौत को गले लगा लिया था. तीन साल की लंबी जांच के बाद पुलिस भले ही इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर चुकी है, लेकिन अभी भी इसको लेकर सवाल बरकरार हैं. कोई इस कांड पर विश्वास नहीं कर पा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी, कहा- एससी/एसटी कानून का दुरुपयोग न्याय प्रणाली का समय बर्बाद कर रहा

कर्नाटक में दिल दहलाने वाली घटना, 8 माह की बच्ची ने मुंह में डाली मोबाइल चार्जर की पिन, करंट लगने से मौत

कर्नाटक : तिरूपति के लड्डुओं को लेकर खड़ा हुआ विवाद, आमने-सामने हैं दो पक्ष, यह है कारण

कर्नाटक: 20 लाख के टमाटरों से लदा ट्रक हुआ चोरी, परेशान व्यापारियों ने कराई एफआईआर

कर्नाटक के मांड्या नहर में कार गिरने से 4 लोगों की मौत, मेहमानों के घर से लौट रहा था परिवार

टमाटर से ज्यादा महंगा मिल रहा है अदरक, कर्नाटक में 400 रुपये प्रति किलो