तमिलनाडु में एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या, तनाव के बाद भारी पुलिस बल तैनात

तमिलनाडु में एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या, तनाव के बाद भारी पुलिस बल तैनात

प्रेषित समय :16:14:49 PM / Mon, Sep 4th, 2023
Reporter :

चेन्नई. तमिलनाडु के तिरुपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद समूचे क्षेत्र में जबर्दस्त तनाव फैल गया है, जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना तिरुपुर के कल्लाकिनारु गांव की है. खेतों पर शराब पीने से मना करने के विवाद में यह हत्याकांड हुआ. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत पल्लादाम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

यह है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 49 वर्षीय किसान और उसके परिवार के तीन अन्य लोगों की हत्या हुई है. मृतकों ने हत्यारों को अपनी जमीन पर शराब पीने से मना किया था, जिसे लेकर विवाद हुआ और आरोपियों ने चारों की हत्या कर दी. मृतकों की पहचान सेंथिल कुमार (49), उनके चचेरे भाई मोहनराज (47), चाची पुष्पावती (65) और रातिनामबल (55) के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि सेंथिल कुमार की चावलों की दुकान थी और कल्लाकिनारु गांव में कुछ जमीन थी. रविवार शाम को सेंथिल कुमार को सूचना मिली कि तीन लोग उसकी जमीन पर बैठकर शराब पी रहे हैं. खेतों पर पहुंचकर सेंथिल ने जब इसका विरोध किया तो उनके बीच तीखी नोकझोंक हो गई. इसके बाद सेंथिल के परिवार के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए. विवाद बढ़ा तो तीनों आरोपियों ने धारदार  हथियार से काटकर चारों की हत्या कर दी.

घटना के बाद नाराज गांव वालों ने पल्लादाम-धारापुरम हाइवे को ब्लॉक कर दिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से इनकार कर दिया. लोगों की मांग है कि हत्यारों की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूट्यूबर मनीष कश्यप अब तमिलनाडु नहीं बिहार की जेल में रहेंगे, कोर्ट से निकलते ही रो पड़ा

तमिलनाडु पुलिस ने लेखक बद्री शेषाद्रि को किया गिरफ्तार, मणिपुर हिंसा, सीजेआई चंद्रचूड़ पर की थी टिप्पणी

तमिलनाडु : पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 8 लोगों की मौत, कई इमारतों को नुकसान

तमिलनाडु में भारी बारिश के एलर्ट के बाद कई जिलों में स्कूल बंद, अन्य राज्यों के लिए IMD ने जारी की यह चेतावनी

तमिलनाडु में दो बसों की सीधी टक्कर, 4 की मौत, 70 लोग घायल, कई गंभीर

तमिलनाडु : BJP के राज्य सचिव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्नामलाई बोले- यह लोकतंत्र के खिलाफ