JABALPUR: ग्वारीघाट क्षेत्र में फिर पकड़ा गया क्रिकेट सटोरिया, ऑनलाइन आईडी प्रोवाइड कराकर खिला रहा था सट्टा

JABALPUR: ग्वारीघाट क्षेत्र में फिर पकड़ा गया क्रिकेट सटोरिया, ऑनलाइन आईडी प्रोवाइड कराकर खिला रहा था सट्टा

प्रेषित समय :16:04:34 PM / Mon, Sep 4th, 2023
Reporter :

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में ग्वारीघाट स्थित वैशाली परिसर में क्रिकेट सट्टा खिला रहे जयपाल रावलानी को पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा है. जय रावलानी ने पूछताछ में बताया कि वह शनि खत्री के कहने पर कमीशन पर सट्टा खिलाता है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन व 19 हजार 500 रुपए नगद बरामद किए है.

इस संबंध में ग्वारीघाट थानाप्रभारी नेहरु खंडाते ने बताया कि आदर्श नगर गोरखपुर निवासी जय रावलानी उम्र 43 वर्ष ने वैशाली परिसर में किराए पर फ्लैट लिया. जहां से वह ऑनलाइन आईडी पासवर्ड देकर ग्राहकों को क्रिकेट सट्टा खिलाता रहा. लम्बे समय से क्रिकेट सट्टा खिला रहे जय रावलानी के बारे में खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने उक्त फ्लैट में दबिश दी. पुलिस को देखते ही ग्राहकों में भगदड़ मच गई. वहीं जय रावलानी भी भागा, जिसे पुलिस ने पीछा करते हुए पकड़ा लिया. पुलिस ने जय रावलानी के कब्जे से एक मोबाइल फोन व 19 हजार 500 रुपए नगद बरामद किए.

पुलिस को पूछताछ में आरोपी जय रावलानी ने बताया कि घमापुर निवासी शनि खत्री के कहने पर क मीशन पर क्रिकेट सट्टा खिलाता है. शनि खत्री के ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा 777 एक्सच डाट काम प्लेटफार्म चलाता है. जय रावलानी इसी आईडी व पासवर्ड ग्राहकों को बना देता है, जिसके खिलाड़ी अपना मनचाहा गेम खेलते है. पुलिस को मोबाइल की जांच करने पर तीन लाख रुपए से ज्यादा ट्रांसफर किए जाने की जानकारी मिली. पुलिस ने जय रावलानी व शनि खत्री के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस अब शनि को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. जय रावलानी को पकडऩे में एसआई उमंग अग्रवाल, परिणीता बेलेकर, प्रधान आरक्षक ओमनारायण सिंह, ब्रम्हप्रकाश, आरक्षक संदीप पाण्डे, समीर नोरिया, महिला आरक्षक लवली की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की 230 मंडियां 4 सितम्बर से रहेगी बंद, 25 हजार व्यापारी नहीं करेगें खरीदी, जबलपुर में भी नही होगा कारोबार

दानापुर-एसएमवीटी बेंगलुरु-दानापुर व्हाया जबलपुर स्पेशल ट्रेन के चलने की अवधि बढ़ी

जबलपुर रेल मंडल के सीडीसीएम सुनील श्रीवास्तव हुए रिटायर

एमपी के जबलपुर में किसान ने किया हैरतअंगेज सुसाइड, शरीर में तार लपेटा, बिजली आते ही चली गई जान

जबलपुर सेंट्रल जेल में रक्षाबंधन: कलाई पर राखी बंधवाते ही भाई ने खाई कसम अब अपराध की दुनिया छोड़ देगें..!