एमपी में दुखद घटना : साइकिल लाने की जिद कर रहे मासूम बेटे की पिता ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

एमपी में दुखद घटना : साइकिल लाने की जिद कर रहे मासूम बेटे की पिता ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

प्रेषित समय :14:34:17 PM / Tue, Sep 19th, 2023
Reporter :

सागर. बंडा थाना क्षेत्र के कांटी गांव से एक दिल दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने मासूम बेटे पर सिर्फ इसलिए कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, क्योंकि वह साइकिल लाने की जिद कर रहा था. इस हमले में बेटे की मृत्यु हो गई. वारदात के बाद पिता भाग निकला. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

पिता के पास नहीं थे पैसे

जानकारी के मुताबिक बेटा साइकिल लाने की जिद कर रहा था, लेकिन पिता के पास पैसे नहीं थे. इसी बात की गुस्सा में पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी मार दी. इससे बेटे की मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलते ही बंडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. घटनाक्रम के बाद से आरोपित पिता फरार है.

घर पर की वारदात

बंडा पुलिस के अनुसार कांटी गांव निवासी 12 वर्षीय यशवंत पुत्र निरपत लोधी सोमवार को अपने घर पर था. उसने घर में पिता से साइकिल लाने की जिद की. पिता ने पैसा नहीं होने की बात कही, लेकिन बेटा साइकिल दिलाने की जिद करने लगा. इसी दौरान गुस्सा में आकर पिता ने बेटे यशवंत पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. कुल्हाड़ी से आई गंभीर चोट से बेटे यशवंत की मौत हो गई. घटनाक्रम सामने आते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. वहीं पिता निरपत घर से भाग गया. मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बंडा थाना प्रभारी नासिर अहमद फारुकी ने बताया कि पिता ने कुल्हाड़ी मारकर बेटे की हत्या की है. मामले में आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है. वारदात के बाद से आरोपित फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : इंदौर में बारिश का 61 साल पुराना रिकार्ड टूटा, 24 घंटे में 10 इंच हुई बारिश

NIA की एमपी सहित कई राज्यों में छापेमारी, आतंक फैलाने की साजिश के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

एक साथ नौ वंदे भारत के उद्घाटन की तैयारी, एमपी-राजस्थान के इन शहरों को मिलने जा रही सौगात

एमपी के बैतूलकी भैंसई नदी में आटो रिक्शा सहित चार लोग बहे, पुल के ऊपर बह रहे पानी से वाहन निकालते समय घटना

MP : नितिन गडकरी ने कहा, शिवराज ने एमपी को विकास का पॉवर स्टेशन बनाया है, जन आर्शीवाद यात्रा को किया रवाना