हरियाणा : रिश्तेदारी में शोक जता लौट रहे लोगों के ऑटो में कार ने मारी टक्कर, 4 महिलाओं की मौत, 11 घायल

हरियाणा : रिश्तेदारी में शोक जता लौट रहे लोगों के ऑटो में कार ने मारी टक्कर, 4 महिलाओं की मौत, 11 घायल

प्रेषित समय :14:31:45 PM / Mon, Sep 25th, 2023
Reporter :

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में भीषण हादसा हुआ है. यहां पर 4 महिलाओं की मौत हो गई. वहीं, 4 साल के बच्चे समेत 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि रिश्तेदारी में शोक व्यक्त करने के बाद पीडि़त परिवार ऑटो में लौट रहे थे. लेकिन गलत दिशा से आ रही कार ने ऑटो को टक्कर मार दी.
बताया जा रहा है कि सभी घायल और मृतक नूंह के रहने वाले थे. ऑटो में सवार लोग पलवल जिले के गांव चिरवाड़ी में अपने रिश्तेदार के यहां से शोक व्यक्त करके लौट रहे थे. गदपुरी थाना पुलिस को जैसे ही हादसे की सूचना मिली, वह पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि पुलिस ने कार चालक के खिलाफ ऑटो वाले की शिकायत पर केस दर्ज किया है. सभी शव पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

चारों महिलाओं के शव परिजनों को सौंपे

गदपुरी थाना प्रभारी राजबीर की ओर से पुष्टि की गई है. उन्होंने बताया कि नूंह के कालियाका गांव का रहने वाला अजय ऑटो चलाने का काम करता है. 24 सिंतबर को कालियाका गांव से वह चिरवाड़ी गांव के लिए ऑटो को बुकिंग पर लेकर गया था. कार के साथ हुई टक्कर में कैलाशी (30), अंगूरी (68), पुष्पा (26), बबीता (45), हेमा (32), सविता (40), ललिता (36), राकेश (25), वीरेंद्र (48) व प्रवेश (4) गुलकंदी (70), रामवती (65), गीता(35), राजबाला (35) को चोटें लगी थीं. लेकिन बाद में चार महिलाओं गुलकंदी, रामवती, अंगूरी और कैलाशी ने दम तोड़ दिया.

आरोपी चालक मौके से फरार

सभी लोग जैसे ही शोक व्यक्त करने के बाद वापसी में सोहना मार्ग पर चढ़े, घुघेरा गांव के पास हनुमान मंदिर पहुंचते ही कार ने टक्कर मार दी. आरोपी कार चालक गलत दिशा से आ रहा था. जिसके बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए. ऑटो दूर सड़क किनारे जा गिरा. इसके बाद आरोपी चालक मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि अभी कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ऑटो चालक की तलाश कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के डॉ सत्यवान सौरभ को पंडित प्रताप नारायण मिश्र स्मृति राष्ट्रीय युवा साहित्य सम्मान

हरियाणा के इस मजदूर के खाते में अचानक आए 2 अरब, लेकिन निकाल नहीं पा रहा एक भी पैसा

हरियाणा के मंत्री के चंगुल से भागते वक्त महिला कोच को लगी थी चोट, यौन शोषण मामले में दाखिल चार्जशीट में हुए खुलासा

उड़ीसा से हरियाणा जा रहा 4 करोड़ का गांजा जबलपुर में पुलिस ने पकड़ा, लकड़ियों की आड़ में छिपाकर रखा गया था

हरियाणा : बृजमंडल यात्रा के ऐलान पर एक्शन, नूंह में एक फिर इंटरनेट-एसएमएस पर रोक