MP: उज्जैन में बच्ची से रेप के आरोपी का Encounter, गिरफ्त से भागा तो पुलिस ने मारी गोली..!

MP: उज्जैन में बच्ची से रेप के आरोपी का Encounter, गिरफ्त से भागा तो पुलिस ने मारी गोली..!

प्रेषित समय :20:04:25 PM / Thu, Sep 28th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, उज्जैन. एमपी के उज्जैन में बच्ची से रेप के आरोपी भरत सोनी का पुलिस ने आज उस वक्त एनकाउंटर कर दिया, जब वह गिरफ्त से भाग निकला, पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपी के पैर में गोली मार दी. जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है. इस घटनाक्रम में गिरने के कारण दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए है.

पुलिस अधिकारियों की जीवनखेड़ी में बच्ची के साथ रेप के मामले में आरोपी भरत सोनी निवासी झुग्गी बस्ती को आज गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद आरोपी भरत को पुलिस की टीम जांच के लिए मौके पर लेकर पहुंची. जहां से आरोपी भरत ने पुलिस कर्मियों को धक्का दिया और दौड़ लगा दी. जिसे पकडऩे के लिए पुलिस ने पीछा किया और गोली मार दी. पैर में गोली लगने से आरोपी भरत गिर गया. जिसे उठाकर तत्काल शासकीय अस्पताल ले गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए. इस घटनाक्रम में दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए है. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी भागते वक्त गिर गया, जिससे उसके पैर में चोट आई है. आरोपी को पकडऩे के दौरान दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए है.

गौरतलब है कि 25 सितंबर को लड़की बदहवास हालत में महाकाल थाना इलाके में दांडी आश्रम के पास मिली थी. उसके कपड़े खून से सने हुए थे. बच्ची आधे-अधूरे कपड़ों में सांवराखेड़ी सिंहस्थ बायपास की कॉलोनी में ढाई घंटे तक भटकती रही. पुलिस ने जब सीसीटीवी के फुटेज निकाले तो देखा कि वह करीब आठ किलोमीटर तक चलती रही. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बालिका सतना जिले के एक गांव की रहने वाली है जिसकी उम्र करीब 15 वर्ष है जो 24 सितम्बर को अपने घर से लापता हो गई थी. जिसकी गुमशुदगी सतना के जैतवारा थाना में दर्ज है.

पिता अर्धविक्षिप्त, मां छोड़कर चली गई-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्ची की मां बचपन में ही उसे छोड़कर चली गई थी, पिता अर्धविक्षिप्त है, जिसके चलते वह अपने दादा व बड़े भाई के साथ गांव में ही रहती है. कक्षा आठवीं में अध्ययनरत बच्ची के 24 सितम्बर को लापता होने पर दादा ने गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ट्रेन से पहुंच गई उज्जैन-

कहा जा रहा है कि बच्ची अपने घर से निकलकर ट्रेन में बैठकर उज्जैन पहुंच गई. सोमवार को सुबह रेलवे स्टेशन पर उतरी, इसके बाद एक आटो चालक ने कुछ की, फिर सुबह 5 बजे तक बच्ची अलग-अलग आटो ड्राइवर के साथ सीसीटीवी फुटेज में नजर आई है. पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी भरत सोनी भी आटो चालक है.

इधर प्रियंका गांधी बोली, भाजपा शासन में काई सुरक्षित नही-

इधर उज्जैन की घटना पर प्रिंयका गांधी ने आज ट्वीट कर कहा है कि भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में एक छोटी सी बालिका के साथ हुई बर्बरता आत्मा को झकझोर देने वाली है. अत्याचार के बाद वह वह दर-दर मदद के लिए भटकती रही. फिर बेहोश होकर गिर गई लेकिन कोई मदद नही मिली. ये है मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था व महिला सुरक्षा, भाजपा के 20 साल के कुशासन तंत्र में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं है. लाड़ली बहना के नाम पर चुनावी घोषणाएं करने का क्या फायदा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

होंडा ने बाइक हार्नेट और स्कूटर डियो का रेसिंग एडिशन रेप्सॉल किया लॉन्च

हरियाणा: शिक्षा जगत हुआ शर्मसार, तीन शिक्षकों ने 5 साल तक किया छात्रा से गैंगरेप

पानीपत: तलवार लेकर डेरे में घुसे बदमाश, 3 महिलाओं के साथ किया गैंगरेप

JABALPUR: घर में घुसकर महिला के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

लोकायुक्त ट्रेप: 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया मुख्य नगर पालिका अधिकारी