MP: पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की दुकान से 5 किलो सोना, 4 क्विंटल चांदी चोरी, भागते समय जेवर गिराते गए चोर..!

MP: पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की दुकान से 5 किलो सोना, 4 क्विंटल चांदी चोरी, भागते समय जेवर गिराते गए चोर..!

प्रेषित समय :16:47:25 PM / Sat, Sep 16th, 2023
Reporter :

पलपल संवाददाता, रतलाम. एमपी के रतलाम में चोरों ने पूर्व गृहमंत्री हिम्मतसिंह कोठारी के भतीजे प्रकाश कोठारी की ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़कर 5 किलो सोने के जेवर 4 क्विंटल चांदी के जेवर चोरी कर लिए. भागते वक्त चोरों के हाथ से छोटे-छोटे सड़क पर गिर गए. चोरी की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने जांच में पाया कि चोरों ने ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी व डीवीआर भी उखाड़कर ले गए. ज्वेलरी शॉप घंटाघर पुलिस चौकी से करीब 200 मीटर दूर बजाजखाना में है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार रतलाम में घंटाघर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित प्रकाश कोठारी की ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने करीब दो घंटे में करीब 5 किलो सोना व 4 क्विंटल चांदी के जेवरों पर हाथ साफ किया और भाग निकले. देर रात हुई घटना की जानकारी आज उस वक्त लगी जब व्यापारी दुकान खोलने पहुंचे. देखा कि प्रकाश कोठारी की दुकान के ताले टूटे पड़े है. कोठारी ज्वेलर्स में चोरी होने की खबर से सनसनी फैल गई, देखते ही देखते अन्य व्यापारी एकत्र हो गए, वही ज्वेलरी शॉप के संचालक प्रकाश भी आ गए.  

खबर मिलते ही एसपी राहुल लोढ़ा व एएसपी राकेश खाखा सहित अन्य अधिकारी पहुंचे. जिन्होने जांच में पाया कि चोर कमलीपुरा के रास्ते से आए है, जो एक निर्माणाधीन मकान की छत से ज्वेलरी शॉप तक पहुंचे है. यहां पर सब्बल से दुकान का ताला तोड़ा और अंदर घुसे. चोर भागते समय दुकान में लगे सीसीटीवी व डीवीआर भी उखाड़कर ले गए है. खासबात तो यह है कि ज्वेलरी शॉप के सामने गार्ड भी तैनात है, इसके बाद भी चोरों ने दुकान से करोड़ों रुपए के सोने व चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. पीडि़त प्रकाश कोठारी व्यापारी संघ के अध्यक्ष भी है जिन्होने रुपए एकत्र कर बाजार में कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे. इसके बाद भी चोर वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे. ऐसा कहा जा रहा है कि चोरों ने दिन में यहां पर रैकी की है, इसके बाद चोरी की वारदात की, दिन में आठ से दस लोग यहां पर घूमते हुए दिखाई दिए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

NIA की एमपी सहित कई राज्यों में छापेमारी, आतंक फैलाने की साजिश के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

एक साथ नौ वंदे भारत के उद्घाटन की तैयारी, एमपी-राजस्थान के इन शहरों को मिलने जा रही सौगात

एमपी के बैतूलकी भैंसई नदी में आटो रिक्शा सहित चार लोग बहे, पुल के ऊपर बह रहे पानी से वाहन निकालते समय घटना

एमपी में मानसून सक्रिय: सिवनी में पांच इंच से अधिक वर्षा, जबलपुर, भोपाल, समेत कई संभागों में भारी बारिश का एलर्ट

एमपी: ISIS आंतकी फैजान का साथी गिरफ्तार, NIA ने दी दबिश..!

एमपी की कृषि मंडियों में जारी है हड़ताल, जबलपुर में व्यापारियों ने किया सुंदरकांड, करोड़ों रुपए का कारोबार प्रभावित