सहकारिता विभाग के उपायुक्त जबलपुर में बीजेपी के एजेंट बने, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

सहकारिता विभाग के उपायुक्त जबलपुर में बीजेपी के एजेंट बने, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

प्रेषित समय :16:42:18 PM / Fri, Oct 13th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

जबलपुर. कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ जबलपुर के नगर अध्यक्ष शिवकुमार चौबे ने सहकारिता विभाग के उपायुक्त व उनके कार्यालय के कई कर्मचारियों को भाजपा के एजेंट के रूप में कार्य किये जाने की लिखित शिकायत निर्वाचन आयोग से की है.

अपने शिकायत पत्र में श्री चौबे ने कहा है कि कार्यालय उपायुक्त सहकारिता में पदस्थ डॉक्टर अखिलेश निगम भारतीय जनता पार्टी के एक एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं. पूरे ऑफिस में भारतीय जनता पार्टी के सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला स्तर के पदाधिकारी का दबदबा है. भारतीय जनता पार्टी के सहकारिता प्रकोष्ठ के अधिकारी और उपायुक्त मिलकर सहकारी समितियां से पैसे की वसूली का कार्य कर रहे हैं. अभी ताजा मामला अटरिया मछुआ सहकारी समिति का है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी सहकारिता पर पोस्ट के अशोक सिंघाई फोन पर यह कहते हुए धमकी दे रहे हैं कि उपायुक्त हमारा है और सरकार हमारी बनने वाली है. भारतीय जनता पार्टी सहकारिता प्रकोष्ठ में इसी कार्यालय के दो कर्मचारी बिचौलिए का कार्य कर रहे हैं, जिनके नाम सुनील खरे एवं पीके बैनर्जी है यह दोनों एक तरफ तो शासन से सेवानिवृत होने के बाद पेंशन प्राप्त कर रहे हैं, दूसरी तरफ इस कार्यालय के ऑडिट सहकारी संस्थाओं के निर्वाचन का ठेका लेते हैं. डिप्टी कमिश्नर के साथ मिलीभगत करके क्लाइंट ढूंढते हैं और फिर उसी हिसाब से कार्यालय से आदेश जारी करवाए जाते हैं. आचार संहिता लगने के बाद भी इन पदाधिकारी का कार्यालय में आकर दबाव डालना और पैसे की उगाही करने का खेल जारी है कृपया इसको तत्काल संज्ञान में लेकर इन कर्मचारियों की पेंशन विभाग से रुकवाई जाए और ऐसे पोलिटिकल एजेंट अधिकारी को स्थानांतरण जबलपुर से कहीं और किया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में केन्ट से अशोक रोहाणी, पनागर इंदू तिवारी, पाटन से अजय विश्नोई होगे भाजपा प्रत्याशी, उत्तर-मध्य, सिहोरा को लेकर घमासान

रानी कमलापति-जबलपुर-रानी कमलापति वंदे भारत एक्सप्रेस को रीवा स्टेशन तक किया गया विस्तार, 15 अक्टूबर से चलेगी

MP की 230 सीटों पर एक ही चरण में 17 नवम्बर को मतदान, 3 दिसम्बर को परिणाम, जबलपुर में सीएम के दो कार्यक्रम रद्द ..!

जबलपुर मंडल के जरुआ खेड़ा, गनेश गंज एवं लिधोरा खुर्द स्टेशनों पर इन ट्रेनों का हुआ ठहराव

MP: नवरात्रि में जारी होगी कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची, जबलपुर में तीन सीटों को लेकर मचा है घमासान..!