JABALPUR: दरहाई क्षेत्र में मोंटी जनरल स्टोर में खिलाया जा रहा था क्रिकेट का ऑन लाइन सट्टा, दो युवक गिरफ्तार..!

JABALPUR: दरहाई क्षेत्र में मोंटी जनरल स्टोर में खिलाया जा रहा था क्रिकेट का ऑन लाइन सट्टा, दो युवक गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :18:02:49 PM / Sun, Oct 15th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में दरहाई क्षेत्र में उस वक्त अफरातफरी व भगदड़ मच गई. जब पुलिस ने उस्ताद फकीरचंद अखाड़ा के सामने मनिहारी की दुकान मोंटी जनरल स्टोर में दबिश देकर अभिषेक गुप्ता व सचिन दुबे को पकड़ा है. दोनों युवक यहां बैठकर क्रिकेट का ऑन लाइन सट्टा खिला रहे थे. पुलिस ने दोनों युवकों के कब्जे से एक आईफोन, दो मोबाइल फोन व 3300 रुपए नगद बरामद किए है.

कोतवाली थानाप्रभारी राजेश बंजारे के अनुसार अभिषेक गुप्ता उम्र 32 वर्ष निवासी गोपाल सदन व सचिन दुबे 41 वर्ष रामेश्वर कालोनी विजय नगर ने दरहाई में मनिहारी की दुकान मोंटी जनरल स्टोर को ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिलाने का अड्डा बना लिया. जहां पर बैठकर दोनों युवकों द्वारा ऑनलाइन साइट खोलकर क्रिकेट में ग्राहकों से दांव लेते रहे. बीती रात भी दोनों युवक दुकान में बैठकर भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे मैच पर ग्राहकों के दांव ले रहे है. इस बात की खबर मिलते ही कोतवाली थाना व क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रुप से दुकान में दबिश दे दी.

पुलिस को देखते ही यहां पर अफरातफरी व भगदड़ मच गई. पुलिस ने दोनों के मोबाइल फोन चेक किए तो भारत पाकिस्तान के वल्र्ड कप वन डे मैच पर क्रिकेट सट्टा खिलाये जाने की साईट खुली हुयी एवं दूसरे मोबाइल पर भारत एवं पाकिस्तान का वन डे क्रिकेट मैच चलता मिला, जिस पर हारजीत का दांव लगवाकर क्रिकेट का सट्टा खिलाया जा रहा था दोनों ने पूछताछ पर मास्टर आईडी के माध्यम से अन्य खिलाडिय़ों को क्रिकेट सट्टा खेलने हेतु आईडी पासवर्ड बनाकर देना  एवं स्वयं भी मोबाइल के माध्यम से क्रिकेट सट्टा खिलाना बताया. पुलिस ने आरोपी अभिषेक गुप्ता के कब्जे से एक आईफोन , सेमसंग कम्पनी का एण्ड्रायड फोन, क्रिकेट सट्टा की रकम 1800 रूपये तथा सचिन दुबे के कब्जे से ओप्पो रेनो कम्पनी का एण्ड्रायड मोबाइल, 1500 रूपये जब्त करते हुये आरोपियों के विरूद्ध धारा 3/4, 4 (क) सट्टा एक्ट तथा 109 भादवि के तहत कार्यवाही की गई. सटोरियों को गिरफ्तार करने में एसआई अभिषेक प्यासी, प्रधान आरक्षक हरिओम, लालजी तथा सायबर सेल के प्रधान आरक्षक अमित, आरक्षक दुर्गेश की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: भाजपा की पांचवी सूची में होगे अत्प्रत्याशित बदलाव, जबलपुर में सिहोरा सीट बदल सकती है, उत्तर-मध्य पर फंसा है पेंच..!

गोदान एक्सप्रेस से मुम्बई जा रहे उज्जैन के यात्री के बैग में मिले 45 लाख रुपए, जबलपुर के व्यापारी का है रुपया

जबलपुर: बिना नम्बर की कार में घूम-घूम कर लिखा जा रहा था सट्टा, कई बड़े सटारियों की तलाश

सहकारिता विभाग के उपायुक्त जबलपुर में बीजेपी के एजेंट बने, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

जबलपुर एसपी तुषारकांत विद्यार्थी का ट्रांसफर, आदित्यप्रताप सिंह के पुलिस अधीक्षक होने की चर्चा..!

जबलपुर में केन्ट से अशोक रोहाणी, पनागर इंदू तिवारी, पाटन से अजय विश्नोई होगे भाजपा प्रत्याशी, उत्तर-मध्य, सिहोरा को लेकर घमासान