MP: इंदौर निगमायुक्त की कार के सामने नींबू काटकर फेंके, मचा हड़कम्प, थाने में की शिकायत

MP: इंदौर निगमायुक्त की कार के सामने नींबू काटकर फेंके, मचा हड़कम्प, थाने में की शिकायत

प्रेषित समय :16:32:42 PM / Wed, Oct 18th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

इंदौर. इंदौर नगर निगम आयुक्त आईएएस अधिकारी हर्षिका सिंह की कार के आगे नींबू काटकर टोना टोटका करने का मामला सामने आया है. इस मामले में निगमायुक्त ने संयोगितागंज थाने में लिखित शिकायत की है. एआईसीटीएसएल कार्यालय के बरामदे में खड़े वाहन के सामने नींबू काटने के मामले में मेयर के सहायक निखिल कुलमी पर आरोप लगे है. उन्हें इस तरह की हरकत करते हुए सुरक्षा गार्डों ने भी देखा.

निगमायुक्त को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने तभी कार्यालय में बैठक बुलाई और उसमें कुलमी को भी बुलाया गया. बताते है कि कुलमी ने निगमायुक्त से माफी भी मांगी. अब पुलिस भी इस मामले में जांच में जुटी है.

घटना 16 अक्टूबर की है. बताया जा रहा है कि कुलमी कुछ साथियों के साथ नलखेड़ा स्थित मंदिर में हवन करने गए थे. हवन के बाद पंडितों ने कुछ नींबू दिए. उसमें से एक नींबू उन्होंने निगमायुक्त हर्षिका सिंह की कार के सामने काट कर फेंक दिया, हालांकि तब वहां मौजूद कर्मचारियों ने यह बात नहीं बताई, लेकिन एक गार्ड ने निगमायुक्त के स्टाफ को नींबू काटने की बात बता दी. इसके बाद निगमायुक्त ने सीसीटीवी फुटेज से पता करवाया. उसमें निखिल कुलमी नजर आए. इस घटना की निगम महकमे में चर्चा है कि आखिर मेयर के सहयोगी ने निगमायुक्त की गाड़ी के सामने टोना टोटका क्यों किया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: सोमनाथ, इंदौर ओवरनाइट कटनी होकर चलेगी, 21 ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित, अमरकंटक एक्स. इटारसी तक जायेगी

MP: इंदौर में कांग्रेस विधायक ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के छुए पैर, गरमाई राजनीति..!

Rail News: इंदौर-भोपाल वंदे भारत ट्रेन नागपुर तक चलेगी, कैलाश विजयवर्गीय की मांग रेलमंत्री ने मानी

स्वच्छता और वायु गुणवत्ता सुधार में अव्वल अपने समय से आगे 'बेस्ट स्मार्ट सिटी इंदौर'

MP: बारिश का नया सिस्टम बना, जबलपुर, इंदौर, शहडोल, रीवा संभाग में होगी बारिश..!

इंदौर वन डे: भारत की तूफानी बैटिंग, ऑस्ट्रेलिया को दिया 400 रनों का टार्गेट, अय्यर, गिल के शतक, सूर्या ने लगाई छक्कों की झड़ी