बाइक सवार भाई-बहन को रौंदते हुए खेत में घुसी यात्री बस, हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

बाइक सवार भाई-बहन को रौंदते हुए खेत में घुसी यात्री बस, हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

प्रेषित समय :18:11:25 PM / Wed, Oct 18th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, उमरिया/जबलपुर. एमपी के उमरिया स्थित ग्राम रहठा से बेलसरा जा रहे मोटर साइकल सवार भाई-बहन को यात्री बस रौंदते हुए एक खेत में जा घुसी. हादसे में भाई बहन के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया है. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने बस में सवार यात्रियों को अन्य सवारी वाहन से रवाना किया.

बताया गया है कि ग्राम करही से सवारी लेकर बस चालक उमरिया के लिए रवाना हुआ. बस जब रहठा से धमनी की ओर बढ़ रही थी, इस दौरान मोटर साइकल सवार सचिन पिता प्रीतमलाल झारिया उम्र 26 वर्ष निवासी छोटी मोहनी व उसकी बहन माधुरी 25 वर्ष को टक्कर मार दी. बस की टक्कर लगते ही भाई-बहन मोटर साइकल सहित उछलकर सामने की ओर गिरे. मोटर साइकल को टक्कर मारने के बाद चालक बस से अपना संतुलन खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर एक खेत में घुस गई. हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई, वहीं राह चलते लोगों ने देखा तो रुक गए, जिन्होने नौरोजाबाद थाना पुलिस को सूचना देते हुए घायल सचिन व माधुरी को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया. जहां पर भाई व बहन की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त मोटर साइकल को सड़क से हटवाया, इसके बाद इस रोड पर यातायात शुरु हो सका. वहीं बस में सवार यात्रियों को अन्य सवारी वाहनों से गतंव्य के लिए रवाना किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का आरोप- संसद में सवाल के लिए पैसे लेती हैं महुआ मोइत्रा, तृणमूल एमपी का पलटवार

एमपी के मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज

एमपी कांग्रेस कैंडीडेट्स की पहली लिस्ट नवरात्र के पहले दिन जारी होगी : रणदीप सुरेजवाला

एमपी में कांग्रेस सरकार बनी तो 11वीं-12वीं के छात्रों को मिलेंगे 1500 रुपये महीना : प्रियंका गांधी

एमपी में चेकिंग अभियान: कार में मिले करोड़ों रुपए के जेवर, 20 लाख रुपए नगद

5 राज्यों में हो गया चुनाव की तारीखों का एलान, एमपी में 17 नवंबर को वोटिंग, रिजल्ट 3 दिसम्बर को, छत्तीसगढ़, राजस्थान का यह है शेड्यूल