MP: प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला को कार्यकर्ताओं ने घेरा, आधा घंटा बाद गाड़ी बदलकर निकले

MP: प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला को कार्यकर्ताओं ने घेरा, आधा घंटा बाद गाड़ी बदलकर निकले

प्रेषित समय :21:42:24 PM / Thu, Oct 26th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी में विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर उठा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के अंदर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला को उस वक्त घेर लिया, जब वे पत्रकारों से चर्चा कर लौट रहे थे.  छतरपुर के बिजावर से आए कार्यकर्ताओं ने घेरकर नारेबाजी शुरू कर दी. करीब आधे घंटे तक कार्यकर्ताओं के बीच फंसे रहने के बाद उन्हें गाड़ी बदलकर जाना पड़ा.

बताया जाता है कि बिजावर से कांग्रेस ने रेत कारोबारी चरण सिंह यादव को उम्मीदवार बनाया है. जिसपर भुवन विक्रम सिंह के समर्थक यादव को टिकट दिए जाने का विरोध कर रहे हैं. आज सभी समर्थकों ने भोपाल प्रदेश कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन शुरु कर दिया, इस बीच श्री सुरजेवाला बाहर आए और कार में बैठकर जाने लगे तभी कार्यकर्ताओं ने घेरकर नारेबाजी शुरु कर दी.

कार्यकर्ताओं द्वारा की गई घेराबंदी में श्री सुरजेवाला करीब आधा घंटे तक फंसे रहे, कार्यकर्ताओं को अन्य नेताओं ने समझाइश देने की हर संभव कोशिश की लेकिन कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे. किसी तरह श्री सुरजेवाला को दूसरी कार में बैठकर जाना पड़ा. इससे पहले रणदीपसिंह सुरजेवाला ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय  में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से 5 सवाल पूछे. बिजली बिल का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज यानी धोखाराज. सुरजेवाला ने 5 पॉइंट्स में सरकार पर धोखेबाजी के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अगस्त में शिवराज सिंह चौहान ने नौगांव में घोषणा करते हुए कहा था कि जिनके 1 किलोवॉट तक के बिजली कनेक्शन हैं उनके बिजली बिल छोड़ता हूं. समीक्षा करने के बाद बढ़े हुए बिजली बिल मैं भरूंगा. यानी शिवराज सरकार भरेगी. सुरजेवाला ने कहा कि  मध्यप्रदेश के एक करोड़ लोगों से बेईमानी व धोखेबाजी की कहानी यहीं से शुरू हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: इंदौर निगमायुक्त की कार के सामने नींबू काटकर फेंके, मचा हड़कम्प, थाने में की शिकायत

MP: इंदौर में कांग्रेस विधायक ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के छुए पैर, गरमाई राजनीति..!

Rail News: इंदौर-भोपाल वंदे भारत ट्रेन नागपुर तक चलेगी, कैलाश विजयवर्गीय की मांग रेलमंत्री ने मानी

स्वच्छता और वायु गुणवत्ता सुधार में अव्वल अपने समय से आगे 'बेस्ट स्मार्ट सिटी इंदौर'