हरियाणा के गुरुग्राम में पत्नी ने रेलवे पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या की, यह है कारण

हरियाणा के गुरुग्राम में पत्नी ने रेलवे पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या की, यह है कारण

प्रेषित समय :20:16:34 PM / Fri, Nov 3rd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

गुरुग्राम. सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) की गुरुवार को सेक्टर 10ए स्थित उनके घर पर उनकी पत्नी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान राजबीर (49) के रूप में हुई और वह रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी में तैनात था. वह अपनी पत्नी आरती और बेटे अनु उर्फ यश के साथ गुरुग्राम के शिकोहपुर गांव में रह रहा था.

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब पांच बजे की है. राजबीर और आरती के बीच तीखी बहस हुई थी. बताया जा रहा है कि पीडि़त नशे की हालत में था और उसके पास अवैध हथियार था. राजबीर ने आरती पर गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गई. पुलिस ने कहा कि हथियार बिस्तर पर गिर गया और महिला ने उठा लिया. इसके बाद उसने अपने पति राजबीर पर तीन गोलियां चलाईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यश ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां राजबीर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आरती का इलाज चल रहा है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, उनके बेटे की भूमिका की जांच की जा रही है, जबकि महिला और उसके बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. अपराध में देशी पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था. राजबीर के बड़े भाई सतबीर सिंह ने अपनी शिकायत में मृतक की पत्नी और बेटे को आरोपी बनाया है. उन्होंने कहा कि मेरे भाई का बेटा उन पर गांव की जमीन अपने नाम पर करने के लिए दबाव डालता था. राजबीर ने यश को सारी संपत्ति से बेदखल कर दिया था. यह हत्या एक साजिश का हिस्सा थी.

सेक्टर-10ए पुलिस स्टेशन में आईपीसी और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार भी जब्त कर लिया है. डीसीपी (पश्चिम) भूपेंद्र सांगवान ने कहा, मामले की जांच चल रही है. संदिग्धों से गहनता से पूछताछ की जाएगी. घटना के पीछे साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नैनीताल में भीषण बस हादसा, खाई में वाहन गिरने से 7 लोगों की मौत, 22 घायल, हरियाणा के शिक्षक हुए शिकार

हरियाणा के नूंह में दर्दनाक हादसा: सड़क पर खड़े ट्रक को कोयले से भरे वाहन ने मारी टक्कर, 4 की मौत

हरियाणा: होटल, रेस्तरां, बार और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों में ग्राहकों को ‘हुक्का‘ परोसने पर प्रतिबंध

हरियाणा : रिश्तेदारी में शोक जता लौट रहे लोगों के ऑटो में कार ने मारी टक्कर, 4 महिलाओं की मौत, 11 घायल

हरियाणा: शिक्षा जगत हुआ शर्मसार, तीन शिक्षकों ने 5 साल तक किया छात्रा से गैंगरेप