MP: डिप्टी कमिश्नर के बेटे ने पत्नी के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य, 25 लाख रुपए न देने पर बुरी तरह पीटा, पिता जबलपुर में है पदस्थ..!

MP: डिप्टी कमिश्नर के बेटे ने पत्नी के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य, 25 लाख रुपए न देने पर बुरी तरह पीटा, पिता जबलपुर में है पदस्थ..!

प्रेषित समय :18:01:48 PM / Sat, Nov 4th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, ग्वालियर/जबलपुर. एमपी के ग्वालियर स्थित डीडी नगर में दहेज में 25 लाख रुपए न लाने पर एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. यहां तक बुरी तरह पीटा, यहां तक कि घर से निकाल दिया. प्रताडऩा से परेशान महिला ने महाराजपुर थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने पति, सास, जेठानी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. युवक के पिता जबलपुर में एक बोर्ड में डिप्टी कमिश्रर के पद पर पदस्थ है.

ग्वालियर के महाराजपुर थाना पहुंची महिला पूनम (परिवर्तित नाम) उम्र 29 वर्ष निवासी बिलासपुर ने शिकायत करते हुए कहा कि उसकी शादी डीडी नगर निवासी युवक ब्रजेश (परिवर्तित नाम) से हुई थी. उसके पिता जबलपुर में एक बोर्ड में डिप्टी कमिश्रर के पद पर पदस्थ है. शादी के वक्त मायके पक्ष ने जो मांग की गई उतना दहेज दिया, जिसमें दस लाख रुपए नगद , कार सहित गृहस्थी का सारा सामान था. शादी के कुछ दिन बाद से पति, सास व भाभी ने कम दहेज लाने का कहकर 25 लाख रुपए की मांग कर दबाव बनाना शुरु कर दिया. पूनम ने रुपया न होने का की बात कही तो उसे प्रताडि़त किया जाने लगा, यहां तक कि पति ब्रजेश द्वारा अप्राकृतिक कृत्य किया जाने लगा, पूनम द्वारा विरोध करने पर पति ने कहा कि जब तक 25 लाख रुपए नहीं मिलेगे तो ऐसा ही किया जाएगा. पूनम अपने घर बचाने के लिए सबकुछ सहती रही, वह डरती रही कि उसकी व उसके परिवार की बदनामी होगी लेकिन पति, सास व भाभी द्वारा उसे लगातार प्रताडि़त किया जाता रहा. कुछ दिन बाद पूनम को घर से निकाल दिया गया. इसके बाद भी पूनम यही प्रयास करती रही कि उसे ससुराल में स्थान मिले इसके बाद भी जब ससुराल वाले नहीं माने तो पूनम ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP में बीजेपी की टिकट नहीं मिलने पर बवाल, ग्वालियर में सिंधिया की कार के सामने लेटे कार्यकर्ता, बचकर निकले केंद्रीय मंत्री

ग्वालियर: 100 से अधिक छात्र छात्राएं फूड पॉइजनिंग के हुए शिकार, नहीं मिला बेड तो जमीन पर लेटे

MP: ग्वालियर में PM मोदी ने कहा विकास विरोधी जात-पात के नाम पर लोगों को बांटते थे, आज भी यही पाप कर रहे

एमपी: ग्वालियर में तालाब में डूबने से तीन मासूम भाइयों की मौत, पंचायत करवा रही तालाब निर्माण

MP: भड़के गुर्जर, ग्वालियर कलेक्ट्रेट कार्यालय में घुसकर किया हंगामा, जो दिखा उसे पीटा, अधिकारियों की 50 से ज्यादा गाडिय़ों में की तोडफ़ोड़, पथराव

ग्वालियर: भोपाल-दिल्‍ली शताब्दी पर पथराव, खिड़की का कांच टूटा, RPF दर्ज