MP: सीएम शिवराज ने कहा, धोखेबाज है कांग्रेस, सत्ता में आई तो न लाडली रहेगी न बहना..!

MP: सीएम शिवराज ने कहा, धोखेबाज है कांग्रेस, सत्ता में आई तो न लाडली रहेगी न बहना..!

प्रेषित समय :20:32:10 PM / Mon, Nov 6th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, सतना. एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान चुनावी प्रचार के दौरान सतना के अमरपाटन पहुंचे. जहां पर उन्होने एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस धोखेबाज पार्टी है, यदि सत्ता में आई तो सारी योजनाएं बंद कर देगी. ऐसे में न लाडली रहेगी, न बहना. इस वजह से प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने जनता अपना आशीर्वाद दें.

मैहर के अमरपाटन में भाजपा प्रत्याशी राम खेलावन पटेल के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि अब तो अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को चालू पार्टी बता दिया है. कांग्रेस पर भरोसा मत करना, वो धोखा देती है. कर्ज माफी की बात करके भी धोखा ही दिया. सीएम ने कहा कि जब कांग्रेस में ही पानी नहीं बचा है, तो वो जनता की प्यास कैसे बुझाएगी. शिवराजसिंह चौहान ने अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए जनता से एक बार फिर सवाल किया कि वे कैसी सरकार चला रहे है. अगर अच्छी सरकार चला रहे हैं तो जनता उन्हें अपना आशीर्वाद दें. शिवराज ने कहा कि वे सरकार नहीं परिवार चलाते हैं. परिवार के हर सदस्य के सुख दुख की चिंता करते हैं. बहनों का सम्मान लौटाने उनके खातों में पैसे डालने भाजपा की सरकार ने शुरू किए हैं. इस बार धनतेरस के पहले ही खातों में पैसे आएंगे जिससे त्योहार में कोई बहन खुशी से वंचित न रहे. अभी तो सिर्फ 1250 रुपए दिए जा रहे हैं लेकिन मुझे तब तक चैन नहीं आएगा. जब तक उस राशि को 3 हजार तक नहीं पहुंचाऊंगा. शिवराज ने कहा कि सरकार बनने के बाद पोर्टल फिर चालू होगा और उनके नाम भी जोड़े जाएंगे जिनके नाम छूट गए हैं.

बच्चों के लिए सीएम राइज स्कूल बना रहे-

सीएम श्री चौहान ने कहा कि बच्चों के लिए सीएम राइज स्कूल बना रहे हैं. ये स्कूल हर 25 किमी पर बनेंगे. उन्हें मेडिकल-इंजीनियरिंग की भी पढ़ाई की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. इसके लिए उनका मामा शिवराज है. अब तो हमने प्रत्येक परिवार एक रोजगार की भी योजना बनाई है. हर घर में एक सदस्य को काम मिल सके.

सीएम हूं या मामा-

इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान ने आमसभा में उपस्थित जनसमूह से पूछा कि दिल से बताओ मैं बहनों का भाई और बच्चों का मामा हूं या मुख्यमंत्री. जहां जाता हूं वहां बच्चे मामा आई लव यू बोलते हैं, मैं भी उन्हें आई लव यू टू बोलता हूं. सीएम की सभा के बाद राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल ने अमरपाटन में रोड शो किया. लालपुर स्टेडियम में उपस्थित जन समूह के बीच राम खेलावन कार की छत पर खड़े हो गए और चारो तरफ से घेर कर खड़ी भीड़ का अभिवादन करते रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: टिकट मिलते ही गंगा मैय्या के पास हरिद्वार पहुंचे सीएम शिवराजसिंह चौहान

सीएम शिवराजसिंह ने कहा, फ्लाई ओवर जबलपुर की तस्वीर बदल देगा..!

जबलपुर में सीएम शिवराजसिंह ने की घोषणा, राजा शंकरशाह-रघुनाथ शाह के कार्यक्रम का आयोजन सरकार करेगी

एमपी में डाक्टरों को जनवरी 2016 से सातवां वेतनमान, सीएम शिवराजसिंह ने की घोषणा..!

सीएम शिवराजसिंह चौहान के जनदर्शन में जमकर हुआ प्रदर्शन, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत