यो-यो हनी सिंह और शालिनी तलवार हुए अलग, दिल्ली की अदालत ने मंजूर किया तलाक

यो-यो हनी सिंह और शालिनी तलवार हुए अलग, दिल्ली की अदालत ने मंजूर किया तलाक

प्रेषित समय :20:19:20 PM / Tue, Nov 7th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. अदालत ने मंगलवार को यो यो हनी सिंह के नाम से प्रख्यात बॉलीवुड एवं पंजाबी गायक हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह और उनकी पत्नी के बीच हुआ समझौते के आधार पर तलाक को मंजूरी प्रदान कर दी. तीस हजारी अदालत स्थित प्रधान न्यायाधीश पारिवारिक न्यायालय परमजीत सिंह ने सिंह और उनकी पत्नी के बीच ढाई साल पुराने मुकदमे को समाप्त करते हुए दोनों पक्षों को तलाक की डिग्री दे दी.

सिंह की पत्नी ने सिंह पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. उसने कहा कि वह डर में जी रही है क्योंकि सिंह और उसके परिवार द्वारा उस पर मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक, यौन और आर्थिक हिंसा की गई है. पार्टियों के समझौते पर पहुंचने के बाद आरोप वापस ले लिए गए. हालांकि, निपटान की शर्तें सीलबंद लिफाफे में रखी गई थीं.

पिछले साल सितंबर में सिंह ने उन्हें एक करोड़ का डिमांड ड्राफ्ट भी सौंपा था. जज ने फैसला सुनाते हुए सिंह से पूछा कि क्या वह अब भी अपनी पत्नी के साथ रहने की कोशिश करना चाहते हैं. हालांकि गायक ने उत्तर दिया कि साथ रहने या साथ रहने का कोई और मौका नहीं है.

शालिनी ने लगाए थे हिंसा के आरोप

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने हनी सिंह व उनके परिवार पर घरेलू हिंसा के अलावा कई गंभीर आरोप लगाते हुए अदालत में याचिका दायर की थी. अदालत ने हनी सिंह व उनके परिवार को अगले आदेश तक याची शालिनी तलवार के साथ संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति, उनकी पत्नी के स्त्रीधन आदि को किसी भी प्रकार से बेचने व न निपटाने का निर्देश दिया था. शालनी ने याचिका में हनी सिंह के अलावा अपनी सास भूपिन्द्र कौर, ससुर सरबजीत सिंह व ननद स्नेहा सिंह को पक्ष बनाया था. याची ने आरोप लगाया है कि विवाह के बाद से ही उसे प्रताडि़त करने के अलावा मारपीट की जा रही है.

गुपचुप तरीके से की थी दोनों ने शादी

हनी सिंह और शालिनी तलवार ने साल 2011 में दिल्ली स्थित एक गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाजों के साथ शादी की. दोनों परिवारों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से यह शादी हुई, जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगी. शादी के तीन साल बाद दोनों के बीच अफेयर की खबरें बाहर आईं. दरअसल, हनी सिंह ने एक रिएलिटी शो के दौरान शालिनी से अपनी शादी की बात बताई, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया.

हनी पर पत्नी ने लगाए थे अवैध संबंध के आरोप

साल 2022 में शालिनी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की थी. उनकी शादी को हुए 10 साल हो गए हैं, लेकिन बदले में शालिनी को मानसिक और शारीरिक रूप से सिर्फ प्रताडि़त ही किया गया है. इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने हनी कई महिलाओं के साथ अवैध शारीरिक संबंध भी बनाते हैं. हनी ने उनके साथ जानवरों की तरह बर्ताव किया है और यही कारण है कि वह उनसे अलग होना चाहती हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के सरकारी कर्मचारियों को 7 हजार बोनस का ऐलान, केजरीवाल बोले- डबल होगी त्योहारों की खुशियां

दिल्ली में प्रदूषण से बचने बड़ा फैसला, एक हफ्ते के लिए Odd-Even सिस्टम लागू

10 नवंबर तक दिल्ली में बंद रहेंगेे सभी प्राइमरी स्कूल, छठी से 12वीं कक्षा तक होगी ऑनलाइन पढ़ाई, यह है कारण

एयर क्वालिटी: लखनऊ, चेन्नई में हवा मस्त, दिल्ली में जनता त्रस्त

Delhi AQI: 5 साल में दिल्ली सबसे प्रदूषित शहर, सुबह-सुबह छाया अंधेरा, सांस लेना भी दूभर

Delhi Air Pollution: दिल्ली की हवा और जहरीली, नोएडा में 397 पहुंचा AQI, राजधानी में डीजल बसों पर बैन

दिल्ली हाईकोर्ट ने जज के लिए मौत मांगने वाले को तिहाड़ भेजने का दिया निर्देश, यह है मामला