जबलपुर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने अनूठी पहल: मतदाताओं को दवाई दुकानों पर मिलेगी विशेष छूट

जबलपुर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने अनूठी पहल: मतदाताओं को दवाई दुकानों पर मिलेगी विशेष छूट

प्रेषित समय :18:08:10 PM / Wed, Nov 15th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में विधानसभा चुनाव में सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड बनाने की दिशा में किए जा रहे नवाचारों में जबलपुर केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने वोट डाल चुके मतदाताओं को दवा दुकानों से दवाई खरीदने पर 16 प्रतिशत की विशेष छूट देने की घोषणा की है.

विधानसभा चुनाव के लिये 17 नवंबर को हो रहे मतदान में प्रत्येक मतदाता को वोट डालने के लिये प्रेरित करने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के निर्देशानुसार चलाई जा रही स्वीप की गतिविधियों के तहत रेस्टारेंट्स, होटल्स व सिनेमा हॉल द्वारा 10 प्रतिशत छूट देने के निर्णय के बाद अब जबलपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने भी दवा दुकानों से दवाई खरीदने पर 16 प्रतिशत की विशेष छूट मतदाताओं को देने का फैसला किया है. जबलपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के सचिव डॉ चंद्रेश जैन ने बताया कि दवाई खरीदने पर दी जाने वाली यह छूट 17 नवंबर को प्रत्येक दवा दुकान पर पहले पांच मतदाताओं को दी जायेगी . मतदाताओं को यह छूट वोट डालकर आने के बाद और वो भी उंगली में लगी अमिट स्याही दिखाने पर ही मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP में भाजपा ने जारी किया संकल्प, सीनियर सिटीजन को 1500 रुपए पेंशन, लाड़ली बहनों को घर, जबलपुर में लागू होगा कमिश्रर सिस्टम

जबलपुर में धनतेरस में बाजार में उमड़ी भीड़, आभूषण और इलेक्ट्रॉनिक की डिमांड, देर रात तक खरीददारी चलती रही

जबलपुर से बेंगलुरु जा रहे आर्मी वाहन को डम्पर ने टक्कर मारी, एक जवान की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में 09 नवम्बर को राहुल गांधी करेगें रोड शो, पश्चिम विधानसभा से उत्तर-मध्य होते हुए पूर्व में पहुंचेगें..!

MP: सोम ग्रुप के जबलपुर, भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, रायसेन सहित 50 ठिकानों पर IT की रेड..!