MP: बस से टकराई बुलेरो के परखच्चे उड़े, 5 की मौत, इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस भी दुर्घटना, 4 की मौत

MP: बस से टकराई बुलेरो के परखच्चे उड़े, 5 की मौत, इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस भी दुर्घटना, 4 की मौत

प्रेषित समय :19:08:15 PM / Tue, Nov 21st, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के चित्रकूट में बुलेरो गाड़ी के बस से टकराने के कारण परखच्चे उड़ गए, हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. इसी तरह इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस दाहोद के समीप आज तड़के चार बजे के लगभग ग्राम गढ़चुंदड़ी में सड़क किनारे खड़ी यात्रियों से भरी बस से टकरा गई. हादसे में महिला उसके दो मासूम बच्चों व क्लीनर की मौत हो गई. वहीं 19 यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे बडोदरा के निजी अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां पर घायलों का उपचार किया गया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार राजगढ़ से राजकोट जा रही यात्रियों से भरी अलखधणी ट्रेवल्स की बस पंचर होने के कारण सड़क किनारे खड़ी हो गई. चालक, परिचालक टायर बदल रहे थे, इस दौरान इंदौर से अहमदाबाद की ओर जा रही बस का चालक अपना संतुलन खो बैठा और सड़क किनारे खड़ी बस से टकराकर गढ्डे में पलट गई. हादसे में धार निवासी महिला पपीताबाई गुंडिया उसके  बेटे पे्रम उम्र 6 वर्ष, बेटी मुस्कान 9 वर्ष के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. महिला राजकोट के पास गोंडल में मजदूरी करती रही जो दीवाली मनाने धार गई थी. वापस काम पर लौट रही थी. इसके अलावा खड़ी बस के क्लीनर 25 वर्षीय राकेश भादू निवासी जोधपुरी की मौत हुई है. दुर्घटना में ज्योतिबेन, उमंगभाई, ज्ञानशी बेन, प्रकाश भाई, अनिता बेन, सूर्यांशभाई, कृष, शुभ शर्मा, समृद्धि शर्मा, करण सिंह पारगी, प्रकाशभाई, अंकित सिंह, रघुभाई, रमेश भाई सहित 19 यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. जिन्हे उपचार के लिए गोधरा के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर घायलों का उपचार किया गया है.

चित्रकूट में भी हादसा-

चित्रकूट में बुलेरो व यूपी परिवहन की जनरथ बस में बागरेही गांव में आमने सामने से भिड़ंत हो गई, भिड़ंत में बुलेरो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में दो बच्चे उनके पिता व एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई. सभी लोग प्रयागराज से अस्थि विसर्जन कर पन्ना लौट रहे थे, जिनमें चार तो एक ही परिवार के सदस्य रहे. वहीं 6 लोगों के शरीर पर गंभीर चोटें आइ्र्र है, जिन्हे उपचार के लिए प्रयागराज के अस्पताल में भरती कराया गया है, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वनडे वर्ल्ड कप 19 नवम्बर को अहमदाबाद में, रेलवे दिल्ली-मुम्बई से चलाएगा स्पेशल ट्रेन, 5 स्टार होटल का किराया 3 लाख रुपए तक

दिल्ली एयरपोर्ट पर दिल का दौरा पड़ने से एयर इंडिया के पायलट की मौत

दिल्ली में तंदूर पर लगी रोक, प्रदूषण से निपटने के लिए बनी टास्क फोर्स, यह निर्णय भी लिये

नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान, आठ जख्मी

MP : मैहर के प्रधान पुजारी पंडित देवी प्रसाद नहीं रहे, दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस