MP: टीचर ने 9 साल की छात्रा को बुरी तरह पीटा, बाल खींचकर उखाड़े, अंग्रेजी नहीं पढ़ पाई तो दी ऐसी सजा..!

MP: टीचर ने 9 साल की छात्रा को बुरी तरह पीटा, बाल खींचकर उखाड़े, अंग्रेजी नहीं पढ़ पाई तो दी ऐसी सजा..!

प्रेषित समय :16:54:42 PM / Tue, Dec 26th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, बैतूल. एमपी के बैतूल स्थित एक सरकारी स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा के साथ टीचर ने कू्र रतम व्यवहार किया है. छात्रा अंग्रेजी के शब्द नही पढ़ पाई तो टीचर ने उसे बुरी तरह पीटा और बाल खींचकर उखाड़ दिए. रोते बिलखते हुए बच्ची घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने आज जनसुनवाई में पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है. जिसपर अधिकारियों ने जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

सूत्रों के अनुसार बैतूल के खेड़ली बाजार स्थित प्राथमिक शाला में टीचर पूर्णिमा साहू ने चौथी कक्षा की छात्रा उम्र 9 वर्ष को इंग्लिश की किताब पढऩे के लिए दी. बच्ची जब किताब नहीं पढ़ पाई तो मैडम गुस्से से आगबबूला हो गई. उन्होने बच्ची को पकड़कर बुरी तरह पीटा, यहां तक कि खींचकर बाल तक उखाड़ दिए. बच्ची के साथ टीचर द्वारा की गई मारपीट देख क्लास के अन्य बच्चे भी घबरा गए. परिजनों ने स्कूल पहुंचकर टीचर से बात की तो उन्होने कहा कि छात्रा के साथ कोई मारपीट नहीं की गई है. इसके बाद समझौता की बात की जाने लगी. लेकिन परिजनों व गांव के लोगों ने आज जनसुनवाई में पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की. अधिकारियों ने कहा कि जिस तरह से छात्रा के साथ मारपीट की गई है वह अमानवीय व्यवहार है. मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी, वहीं जनशिक्षा केन्द्र के डीपीसी संजीव श्रीवास्तव का कहना है कि बच्ची से चर्चा की तो उसने टीचर द्वारा मारपीट की जाने की बात कही है. एक जांच दल भेजकर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 10 पुलिस जोन के आईजी बदले गए, जबलपुर भेजे गए चंचल शेखर

एमपी में मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर दिल्ली में हो रहा मंथन, 3 से 5 बार के विधायकों को मिल सकती है जगह..!

एमपी में कोरोना को लेकर अलर्ट जारी, मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले गाइड लाइन का पालन करें

एमपी: कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार, पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप..!

एमपी से विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरु, पीएम मोदी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाई, कहा जहां दूसरो से उम्मीद खत्म, वहां से मोदी की गारंटी शुरु