MP: टक्कर मारने के बाद कार पर पलटा ट्रक, पति-पत्नी, बेटी सहित चार की मौत

MP: टक्कर मारने के बाद कार पर पलटा ट्रक, पति-पत्नी, बेटी सहित चार की मौत

प्रेषित समय :18:23:23 PM / Tue, Dec 26th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, गुना. एमपी के गुना स्थित बायपास पर आज सुबह 7.30 बजे के लगभग तेज गति से आ रहा ट्रक कार को टक्कर मारकर कार पर ही पलट गया. हादसे में पति-पत्नी, बेटी सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई है. जिन्हे उपचार के लिए शासकीय असपताल पहुंचाया गया है. हादसा उस वक्त हुआ है जब परिजन भिंड के लहार स्थित एक घर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार राजगढ़ में पोस्ट मेट्रिक छात्रावास सारंगपुर राजगढ़ में चौकीदार के पद पर पदस्थ रामप्रकाश मूल रुप से लहार के भीकमपुर जिला भिंड के रहने वाले है. राजगढ़ में नौकरी होने के कारण परिवार सहित यही पर रहते थे. लहार में बुआ जमुनाबाई के मकान के उद्घाटन कार्यकम में शामिल होने के लिए रामप्रकाश अपनी पत्नी गीता उम्र 35 वर्ष, बेटी रोशनी 15 वर्ष व सुमित, राखी व जयदेवी उम्र 45 वर्ष के साथ कार से लहार जाने के लिए निकले. सुबह 7.30 बजे के लगभग गुना बायपास पर एक जेसीबी क्रास हो रही थी तो सुमित ने कार सड़क से नीचे उतारकर खड़ी कर दी. जेसीबी क्रॉस हो जाने पर ड्राइवर ने कार को जैसे ही सड़क पर चढ़ाया, इस दौरान पीछे से आ रहा ट्रक टकराकर कार पर ही पलट गया. ट्रक के पलटते ही कार सवार परिवार में चीख पुकार मच गई, राह से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को हटवाकर कार सवार परिवार के सदस्यों को निकाला. हादसे रामप्रकाश 40 वर्ष, पत्नी गीता बाई 35 वर्ष, बेटी रोशनी 15 वर्ष व जय देवी 45 वर्ष की मौत हो गई. वहीं सुमित व राखी के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया. हादसे के बाद ट्रक चालक व कंडक्टर मौके से भाग निकले, जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि ट्रक में कागज की रद्दी भरी हुई थी. कमानी टूटने के  कारण ट्रक कार पर पलटा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 10 पुलिस जोन के आईजी बदले गए, जबलपुर भेजे गए चंचल शेखर

एमपी में मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर दिल्ली में हो रहा मंथन, 3 से 5 बार के विधायकों को मिल सकती है जगह..!

एमपी में कोरोना को लेकर अलर्ट जारी, मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले गाइड लाइन का पालन करें

एमपी: कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार, पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप..!

एमपी से विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरु, पीएम मोदी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाई, कहा जहां दूसरो से उम्मीद खत्म, वहां से मोदी की गारंटी शुरु