सड़क दुर्घटना में दो की मौत, मझौली-माढ़ोताल में हादसा..!

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, मझौली-माढ़ोताल में हादसा..!

प्रेषित समय :16:25:06 PM / Sun, Dec 31st, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित सिहोरा में मोटर साइकल सवार की टक्कर से साइकल सवार ने साइकल सवार जगदीश चक्रवर्ती की मौत हो गई. इसी तरह माढ़ोताल भारी वाहन की टक्कर से महेन्द्र कोल की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार चौपड़ा मोहल्ला सिहोरा निवासी जगदीश चक्रवर्ती खेत जाने के लिए घर से दोपहर 12 बजे के लगभग साइकल से निकला. जब वह मझौली रोड कनाड़ी नदी के पास गुजर रहा है. इस दौरान पीछे से आई बिना नम्बर की मोटर साइकल के चालक ने टक्कर मार दी. मोटर साइकल की टक्कर लगते ही जगदीश चक्रवर्ती सामने की ओर गिरे, जिससे उनके सिर, चेहरे, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई. राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद जगदीश को मृत घोषित कर दिया. इसी तरह माढ़ोताल थानान्तर्गत कटंगी बायपास पर भारी वाहन ने महेन्द्र कोल नामक युवक को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में महेन्द्र के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. पति के देर तक घर न आने से चिंतित पत्नी आरती कोल तलाश करते हुए निकली, जब वह कटंगी बायपास रोड पर पहुंची तो देखा कि उसनके पति महेन्द्र मृत हालत में पड़े है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर वाहन की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: जबलपुर, अशोक नगर, सीहोर और खंडवा जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव स्थगित, यह कार्य होंगे

Railway: पमरे के पीसीसीएम ने जबलपुर मंडल के तीन माल गोदामों का किया निरीक्षण, दिये यह निर्देश

Rail News : जबलपुर-अमरावती 29 दिसंबर एवं 30 दिसंबर को नहीं चलेगी, यह है कारण

जिसका सीएम ने मंच से तबादला किया उसके हाथ जबलपुर का उपार्जन?

जबलपुर-अम्बिकापुर इण्टरसिटी की समय सारणी में आंशिक संशोधन, जबलपुर स्टेशन से 15 मिनट पहले छूटेगी

MP: जबलपुर में पकड़ा गया बांग्लादेशी युवक, बनवा लिया आधार कार्ड-पेन कार्ड, 2009 में भारत आया