OMG: दिल्ली मेट्रो में कपल की गंदी हरकत, जूते में कोल्ड ड्रिंक डाल दोनों ने मजे से पी

OMG: दिल्ली मेट्रो में कपल की गंदी हरकत, जूते में कोल्ड ड्रिंक डाल दोनों ने मजे से पी

प्रेषित समय :17:57:00 PM / Wed, Jan 3rd, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो जहां एक तरफ यात्रियों को मंजिल तक पहुंचाती है तो वहीं दूसरी तरफ मनोरंजन का केंद्र भी बनती जा रही है. मेट्रो के अंदर कभी डांस करते हैं, कभी सीट के लिए एक दूसरे गाली गलौच और तू-तू मैं-मैं करते हैं. इतना ही नहीं कभी कभी कल लोगों के बीच अपनी मर्यादाओं का उल्लंघन कर आशिकी करते हैं. अब मेट्रो के अंदर से एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें एक कपल अजीबोगरीब हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं.

एक लड़के ने अपने हाथ में जूता ले रखा है और दूसरे हाथ में पाइप है. बगल में बैठी लड़की उसके जूते में कोल्ड ड्रिंक डालती है. इसके बाद लड़का जूते में पाइप डालकर कोल्ड ड्रिंक पीने का मजा लेता है. लड़की उसे देखती है.  फिर लड़का कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद लड़की से कहता है कि लो तुम भी पी लो. लड़की भी वीडियो में जूते में डली हुई कोल्ड ड्रिंक पीती है. दोनों मजे से कोल्ड ड्रिंक पीते हैं और लड़का वीडियो में देखकर लोगों से कुछ इशारा करते हुए कहता है. इस वीडियो को सामने बैठे हुए एक लड़के ने बनाया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद नहीं कर रहे हैँ.

मेट्रो कोच में रोमांस करता कपल

वहीं दूसरी तरफ इससे पहले एक वीडियो में युवक-युवती कोच में एक दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आए थे.  ये वीडियो 14 सेकंड का था. जिसमें मेट्रो कोच के अंदर युवक और युवती दोनों एक दूसरे के सामने खड़े थे. इसके बाद युवक लड़की की तरफ हाथ बढ़ाता है और लड़की इधर उधर देखते हुए शरमाती रहती है. युवती बार बार युवक के गले लगती है. युवक ने युवती के हाथों को अपने हाथों में पकड़ रखा है. इसके बाद दोनों एक दूसरे के और करीब आ जाते हैं और फिर एक दूसरे को होठों पर किस करते हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना अगर तुम मिल जाओ जमाना छोड़ देंगे हम बज रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP : सीएम मोहन यादव दिल्ली पहुंचे, अमित शाह से मिले मोहन यादव, मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा

दिल्ली-एनसीआर में कोहरा, 134 फ्लाइटस लेट, एमपी के 6 शहरों में ओले गिरने के आसार

दिल्ली के अस्पताल में आउटसोर्स महिला कर्मियों के यौन शोषण की खबर से मचा हड़कंप, कार्रवाई का आदेश

MP में CM मोहन यादव सरकार के मंत्रीमंडल का विस्तार 25 दिसम्बर को, दोपहर 3.30 बजे होगा शपथ ग्रहण समारोह, दिल्ली में नामों पर लगी मुहर

पहाड़ों में बर्फबारी और बारिश से दिल्ली में लुढ़का पारा, इन राज्यों में बारिश बढ़ाएगी ठंड

एमपी में मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर दिल्ली में हो रहा मंथन, 3 से 5 बार के विधायकों को मिल सकती है जगह..!