MP: जबलपुर में PCC चीफ जीतू पटवारी बोले, BJP सरकार अपना वायदा निभाए, जल्द होंगे प्रदेश कांग्रेस संगठन में बड़े बदलाव

MP: जबलपुर में PCC चीफ जीतू पटवारी बोले, BJP सरकार अपना वायदा निभाए, जल्द होंगे प्रदेश कांग्रेस संगठन में बड़े बदलाव

प्रेषित समय :18:55:17 PM / Fri, Jan 5th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

जबलपुर. मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष (पीसीसी चीफ) जीतू पटवारी आज शुक्रवार 5 जनवरी को अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. जीतू पटवारी ने कहा कि विधानसभा में आए परिणामों को भूलकर कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है. आगामी 6,7 और 8 जनवरी को भोपाल में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक है. इतना ही नहीं दो, तीन दिन में बहुत सारी नियुक्ति होने वाली है.

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में एक व्यक्ति ऐसा नहीं था, जो कि ये बोल रहा था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है. मीडिया का सर्वे हो या फिर पॉलिटिकल डाक्टर कोई नहीं कहता था, इसके बाद भी जो रिजल्ट आया वो सिर-माथे में है. जीतू पटवारी ने सरकार से अनुरोध किया है कि जो जनता से वादा किया था उसे निभाओ. नहीं तो कांग्रेस पार्टी अपना दायित्व निभाते हुए सरकार के खिलाफ खड़ी होगी.

अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस ने जो कार्यक्रम जारी किया है, भारत जोड़ो न्याय यात्रा का, वो मध्यप्रदेश में 9 जिलों में रहेगी. न्याय यात्रा में लाखों कार्यकर्ता शामिल होंगे. तीन दिन पहले जबलपुर में हुई कैबिनेट बैठक पर जीतू पटवारी ने कहा कि विभागों के बंटवारे के बाद ये पहली बैठक थी. ठीक उसी दिन ये भी पता चला कि जनवरी से मार्च के बीच प्रदेश सरकार 28 हजार 500 करोड़ रुपए कर्ज लेगी, जबकि पहले से ही हमारी सरकार कर्ज में है. जीतू पटवारी ने कहा कि विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घोषणा पत्र लहराया और उसे गीता और रामायण बताया, पर उन्होंने गीता और रामायण के एक भी अक्षर का पालन नहीं किया. सरकार ने पूरे कैबिनेट में अपने एक भी शब्द का पालन नहीं किया.

जबलपुर में पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि अच्छा लोकतंत्र, अच्छे विपक्ष के साथ चलता है, और अच्छा विपक्ष मीडिया से साथ चलता है. मीडिया जब तक विपक्ष को ताकत नहीं देगी, तब तक विपक्ष अपना काम ईमानदारी से नहीं कर सकता है. विपक्ष के साथ-साथ मीडिया का काम भी बहुत जरूरी है. इसलिए मीडिया भी हमारा साथ दे. प्रदेश कांग्रेस में जल्द ही सर्जरी हो सकती है, इस सवाल पर जीतू पटवारी ने कहा कि जब नई विधा आती है तो नई परंपरा के साथ आती है, और हमें निर्देश भी यही मिला है कि प्रदेश संगठन युवा हो. उन्होंने कहा कि हमेशा से बोला जाता था कि कांग्रेस में गुट है, लेकिन मैं कहता हूं कोई गुट नहीं है. सब एक साथ मिलकर काम करेंगे और लोकसभा में सभी सीटें जीतेगें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#RamMandir क्या कांग्रेस निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की अमर्यादित पूजा की साक्षी बनेगी?

कांग्रेस का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- किया 100 करोड़ का सेना भर्ती घोटाला

इंडिया गठबंधन में आपसी विरोध के सुर: तृणमूल कांग्रेस और वाम दल में ठनी

मध्यप्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग, नए सिरे से होगी नियुक्तियां, जिला अध्यक्ष, प्रभारी काम करते रहेगें..!

Rajasthan: CM भजनलाल बोले- कांग्रेस सरकार की योजनाएं बंद नहीं होंगी, आयुष्मान भारत योजना में 25 लाख तक फ्री इलाज होगा