एमपी PCC चीफ जीतू पटवारी ने कहा, पूर्व CM शिवराज से बदला ले रहे मुख्यमंत्री मोहन यादव

एमपी PCC चीफ जीतू पटवारी ने कहा, पूर्व CM शिवराज से बदला ले रहे मुख्यमंत्री मोहन यादव

प्रेषित समय :21:22:07 PM / Sat, Jan 6th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, सतना/ भोपाल. एमपी में हो रहे तबादलों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव अब पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान से बदला ले रहे है. सीएम श्री यादव ने उस सभी अधिकारियों को हटा दिया है जिन्हे शिवराजसिंह चौहान ने पदस्थ किया था.

पीसीसी चीफ श्री पटवारी ने आगे कहा कि जब भी कोई नया मुख्यमंत्री आता है तो व्यवस्थाए अपने हिसाब से करता है. यहां पर तो मोहन यादव की भावना सीधी दिखाई दे रही है. चुनाव तो शिवराज सिंह के चेहरे पर जीता है, चेहरा उनका बताया गया और शादी मोहन यादव की कर दी, अब वो ट्रांसफर करें, अधिकारियों को हटाएं, लेकिन गीता व रामायण के साथ घोषणा पत्र भी पूरा करें. ये दायित्व तो जनता ने हमें दिया है इसे तो पूरा कराएगें. जीतू पटवारी  ने सतना के बीटीआई मैदान में बसपा नेता रहे पूर्व सांसद सुखलाल कुशवाहा की जयंती पर आयोजित सभा को संबोधित किया. इसके बाद पत्रकारों से चर्चा की. गौरतलब है कि सीएम मोहन यादव ने आठ जिलों का दौरा किया है, जिसमें पांच जिलों के कलेक्टरों को दौरे के बाद ही हटा दिया गया. वे तीन बार उज्जैन, इंदौर जा चुके है, इसके अलावा जबलपुर, गुना, खंडवा, खरगोन, ग्वालियर व रीवा जा चुके है. उन्होने ग्वालियर, खंडवा व खरगौन को छोड़ अन्य पांच जिलों के कलेक्टर बदल दिए. शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल को हड़ताल के दौरान ड्राइवर को उसकी औकात बताने पर हटा दिया गया.

लाड़ली बहना को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने आशंका जताई-

इधर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने लाड़ली बहना योजना में छटनी की आशंका जताई है, उन्होने अपने एक्स अकाउंट में लिखा है कि मोहन यादव सरकार कुछ बदलाव करने वाली है, महिला एवं बाल विकास आयुक्त ने अजीब सा आदेश निकाला है. इस आदेश में जिलों के कार्यक्रम अधिकारियों को पात्र हितग्राहियों की सूची बैंकों को भेजने के लिए कहा गया है. पिछले चार-पांच महीनों से जिस सूची के आधार पर लाड़ली बहनों को आर्थिक मदद दी जा रही है, क्या वो पात्र हितग्राहियों की सूची नहीं है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट में नर्सिंग कॉलेज मान्यता फर्जीवाड़े पर सुनवाई, सीलबंद लिफाफे में सीबीआई ने जांच रिपोर्ट पेश की

एमपी में थानों का नए सिरे से होगा सीमाकंन, सभी जिलों के कलेक्टर से मांगी रिपोर्ट

मौसम एलर्ट: अगले 72 घंटे एमपी-यूपी, बिहार समेत इन 7 राज्यों में होगी बारिश, शीतलहर चलेगी

एमपी: कूनो नेशनल पार्क में नामीबियाई चीता आशा ने तीन शावकों को जन्म दिया, इतनी हुई संख्या

एमपी: कूनो नेशनल पार्क में नामीबियाई चीता आशा ने तीन शावकों को जन्म दिया, इतनी हुई संख्या