जबलपुर: दिव्यांगजनों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, राम भजनों की दी संगीतमय प्रस्तुति, देखे वीडियो

जबलपुर: दिव्यांगजनों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, राम भजनों की दी संगीतमय प्रस्तुति, देखे वीडियो

प्रेषित समय :20:17:02 PM / Sat, Jan 20th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा एवं भव्य श्रीराम मंदिर के शुभारंभ की बेला पर आज ग्वारीघाट में मां नर्मदा के पावन तट पर स्थित साकेत धाम में दृष्टि बाधित दिव्यांगजनों द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ किया गया और संगीत के साथ राम भजनों की प्रस्तुति दी गई.

साकेतधाम के संस्थापक पूज्य स्वामी गिरिशानन्द सरस्वती के सान्निध्य में आयोजित हनुमान चालीसा व राम भजनों की प्रस्तुति के इस कार्यक्रम में नि:शक्तजन आयुक्त  मध्यप्रदेश संदीप रजक भी मौजूद थे. इस आयोजन में दृष्टि बाधित दिव्यांगजनों ने ब्रेललिपि में उकेरे गये शब्दों के सहारे और संगीत के साथ एक सुर में रामभजनों की मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियां दी.

दिव्यांगजनों द्वारा शुरुआत हनुमान चालीसा के पाठ से की गई . इस दिव्य आयोजन में नेशनल फेडरेशन ऑफ ब्लाइंड स्कूल, राज्य दिव्यांगजन कल्याण संस्थान एवं वंदन पुनर्वास संस्थान के  दिव्यांगजनों ने सहभागिता दी. कार्यक्रम में विनोद दिनेश्वर, सुरेन्द्र सिंह, शिवेंद्र सिंह परिहार, नितिन भाटिया, दृष्टि बाधित विद्यालय के प्राचार्य सुरेश यादव, शिव शंकर कपूर, श्रीमती नीता रजक, राजेंद्र झरिया आदि भी मौजूद थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: कटनी में आदतन अपराधी बल्लन तिवारी के घर पर ईडी का छापा, जबलपुर, भोपाल, इंदौर के अधिकारी भी शामिल..!

रेलवे क्रेडिट सोसायटी ने जबलपुर केंद्रीय अस्पताल को दी सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस की सौगात, का. गालव ने कहा- मरीजों को होगी सुविधा

रेल न्यूज: जबलपुर से बांद्रा तथा कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन की अवधि में रेल प्रशासन द्वारा वृद्धि

जबलपुर: घर में बंधी गाय पर तेंदुए ने किया हमला, दहशत में ग्रामीणजन

रेलवे बोर्ड की चेयरपर्सन 9 जनवरी को जबलपुर आ रही, पमरे प्रशासन ने शुरू की तैयारियां, मीटिंग्स का दौर जारी