MP: पति ने की थी एसडीएम पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या, डिंडौरी एसपी ने 24 घंटे में किया मामले का खुलासा..!

MP: पति ने की थी एसडीएम पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या, डिंडौरी एसपी ने 24 घंटे में किया मामले का खुलासा..!

प्रेषित समय :19:42:28 PM / Mon, Jan 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, डिंडौरी. एमपी के शहपुरा जिला डिंडौरी में पदस्थ एसडीएम निशा नापित की हत्या किसी और नही बल्कि उनके पति मनीष शर्मा ने  ताकिया से मुंह दबाकर की. इसके बाद सबूत मिटाने के लिए कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धो दिया. डिंडौरी एसपी अखिल पटैल ने अपनी टीम के साथ 24 घंटे में मामले का खुलासा कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

डीआईजी मुकेश श्रीवास्तव व डिंडौरी एसपी अखिल पटेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए आगे बताया कि शहपुरा एसडीएम निशा नापित की वर्ष 2020 में मनीष शर्मा के साथ मंडला के गायत्री मंदिर में शादी हुई थी. शादी के बाद से निशा का पारिवारिक जीवन तनाव भरा रहा. पति मनीष शर्मा अपनी पत्नी निशा की सर्विस बुक व बैंक एकाउंट में स्वयं को नामिनी बनाना चाहता था लेकिन एसडीएम निशा इसके लिए तैयार नहीं थी, वे पति मनीष को इंकार करती रही. जिसके चलते दोनों के बीच तनाव बना रहता था. पिछले दिनों पति मनीष शर्मा अपनी पत्नी निशा के घर आया. जहां पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने निशा की तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पति मनीष ने चादर सहित अन्य कपड़े वॉशिग मशीन में धोकर सबूत मिटाने की कोशिश की. घटना की खबर मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो पति मनीष ने जानकारी दी कि सीने में दर्द उठने के कारण अस्पताल लेकर आए थे, जहां पर निशा की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी. पुलिस को पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी मनीष शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. यहां तक कि पीएम करने वाले डाक्टर ने पुलिस को यह भी जानकारी दी थी कि जब एसडीएम निशा को अस्पताल लाया गया था, उसके चार से पांच घंटे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

पति ने गुमराह करने कहानी बनाई-

इस संबंध में एसपी अखिल पटेल ने बताया कि आरोपी पति मनीष शर्मा ने गुमराह करने के लिए एक कहानी बनाई जिसमें कहा कि मैडम का एक ही गुर्दा काम करता था. उनको सर्दी-खांसी की शिकायत रहती थी, शनिवार को उपवास रहा इसके बाद भी वे अमरुद खा रही थी. उन्हे मना किया इसके बाद भी दो अमरुद खा गई. दस बजे के लगभग उनको उल्टी हुई फिर नाक से ब्लड आने लगा, हमारी बहस भी हुई थी. वे नही मानी और गुस्से में सो गई और मैं बाहर चला गया. दूसरे दिन रविवार होने के करण मैने जल्दी जगाया नहीं. काम  वाली बाई और खाना बनाकर चली गई. दोपहर दो बजे के लगभग जब पत्नी निशा को जगाया तो नहीं जागी, सीपीआर दिया. तीन बजे डाक्टर के यहां लेकर गया जहां पर डाक्टरों कहा कि हाइपरटेंशन या फिर ब्रेन हेमरेज की वजह से नाक से खून निकलता है.

बहन ने लगाए बहनोई पर आरोप-

एसडीएम निशा नापित की मौत से व्यथित बहन नीलिमा ने बहनोई मनीष पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो रुपयों को लेकर निशा को प्रताडि़त करता रहा. निशा को कोई बीमारी नहीं थी, सर्दी-जुकाम तो सभी को होता है. मनीष ने ही कुछ गड़बड़ किया है. एफएसएल टीम को भी चादर, तकिया व निशा के कपड़े वॉशिंग मशीन में मिले है, जिससे यह बात भी साफ है कि साक्ष्य छिपाने की कोशिश की गई है.

मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी मनीष से मुलाकात-

पुलिस को पूछताछ में मृतक निशा की बहन नीलिमा ने बताया कि निशा की मनीष शर्मा निवासी ग्वालियर से मुलाकात मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी. इसके बाद मंडला के गायत्री मंदिर में वर्ष 2020 में दोनों ने शादी कर ली. मंडला में पदस्थापना के दौरान दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ था. पुलिस को जांच में यह भी जानकारी लगी कि निशा ने अपने सरकारी दस्तावेज व बैंक डिटेल में पति की जगह बहन नीलिमा और उसके बेटे स्वप्निल का नाम बतौर नॉमिनी दिया है.

छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी निशा-

पुलिस को जांच में यह जानकारी लगी कि 22 दिसम्बर 1977 में निशा का जन्म छत्तीसगढ़ में हुआ था. सितम्बर 2023 में निशा नापित को शहपुरा एसडीएम पदस्थ किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BJP ने राज्य प्रभारियों में किये बदलाव, धर्मेंद्र प्रधान की जगह कर्नाटक में डॉ.आरएमडी एमपी में इन्हें प्रभार

एमपी: उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, घर में मृत मिले, हड़कंप

एमपी में दो दिन पड़ेगी कड़ाके की ठंड, पाला गिरेगा..!

एमपी: राहुल गांधी की यात्रा रोकने के खिलाफ प्रदर्शन, नेता प्रतिपक्ष बोले अब गांधी की जगह सुभाष चंद्र बोस बनना पड़ेगा

एमपी में शीतलहर: जबलपुर, दमोह, खजुराहो, ग्वालियर सबसे ज्यादा ठंडे, दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम..!