OMG: मैच जीतने के बाद एक क्रिकेटर ने की दूसरे खिलाड़ी की हत्या, ट्रॉफी के साथ मनाया जश्न

OMG: मैच जीतने के बाद एक क्रिकेटर ने की दूसरे खिलाड़ी की हत्या, ट्रॉफी के साथ मनाया जश्न

प्रेषित समय :17:17:38 PM / Wed, Feb 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ जिले में स्थित भवानी मंडी थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस ने 15 साल के एक लड़के को हिरासत में लिया है . उस पर 24 साल के एक युवक की हत्या का आरोप है. इस हत्या के कई चश्मदीद गवाह है और उनकी गवाही के बाद 15 साल के लड़के को निरुद्ध करने की तैयारी है. घटना मंगलवार शाम की है. आज सवेरे मरने वाले के पिता ने हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है.

भवानी मंडी पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित लेबर कॉलोनी में रहने वाले कुछ परिवार के बच्चे आपस में क्रिकेट मैच खेल रहे थे . आपस में बच्चों ने दो टीमें बनाई थी. एक टीम मैच जीत गई थी , तो इसी चीज का जश्न मना रही थी . जिस टीम ने मैच जीता था, 24 साल का प्रकाश उसका सदस्य था और उसने भी अपनी टीम को जीतने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की थी.

सिर में दे मारा क्रिकेट बैट

जब प्रकाश की टीम हारी हुई टीम के सामने से गुजर रही थी तो इसी दौरान दोनों टीमों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान 15 साल के मुकेश ने प्रकाश का बेट छीना और प्रकाश के सिर में बल्ले से तेज प्रहार किया . दो बार घुमाकर बैट मारा. प्रकाश अचेत होकर वहीं गिर गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां देर रात उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मुकेश मीणा के घर में तोडफ़ोड़ कर दी. उसके पिता की बाइक तोड़ दी . परिवार पर हमले का भी प्रयास किया . समय रहते पुलिस टीम मौके पर पहुंची और हालात काबू कर लिए गए . भवानी मंडी थाना अधिकारी ने कहा मुकेश को हिरासत में ले लिया गया है. बैट भी बरामद कर लिया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : खाटू श्याम से आ रही बस पर गिरा हाईटेंशन बिजली का तार, कई लोग चिपके, 15 गंभीर

राजस्थान में दर्दनाक हादसा : शाम को दो बहनों की शादी-सुबह 3 भाइयों की मौत

राजस्थान: उपजा हिजाब विवाद, स्कूली छात्राओं ने की विधायक बालमुकुंद आचार्य की घेराबंदी

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना: पानी के बंटवारे को लेकर मध्यप्रदेश-राजस्थान के बीच हुआ समझौता

राजस्थान: शादी के बाद पति ने नहीं बनाए शारीरिक संबंध, पत्नी पहुंची थाने, प्रताडऩा की कराई एफआईआर