MP के रतलाम में भीषण हादसा, तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल गंभीर

MP के रतलाम में भीषण हादसा, तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल गंभीर

प्रेषित समय :15:02:41 PM / Tue, Feb 13th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

रतलाम. नीमच के बायपास पर खेड़ा चौराहे के समीप भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में कार में सवार रतलाम जिले की आलोट तहसील के तीन युवकों की मौत हो गई और तीन अन्य युवक घायल हो गए. मृतक व घायल शादी समारोह में शामिल होकर दर्शन करने के लिए राजस्थान स्थित सांवलियाजी के दर्शन करने जा रहे थे. आगे चल रहे ट्रक में पीछे से कार घुसने के कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ.

जानकारी के अनुसार रतलाम जिले की आलोट तहसील के ग्राम थमगुराडिय़ा में शादी समारोह में शामिल होने के बाद सोमवार रात करीब दस बजे 20 वर्षीय कचरूलाल पुत्र अनोखीलाल पाटीदार, 18 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र नागूलाल पाटीदार, 25 वर्षीय नरेंद्र सिंह पुत्र भोम सिंह, 21 वर्षीय धीरज पुत्र राजेश पाटीदार, 29 वर्षीय संजय पुत्र मोहनलाल पाटीदार और 22 वर्षीय शैलेंद्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह सोमवार रात कार में सवार होकर दर्शन करने के लिए सांवलियाजी जा रहे थे.

इस दौरान रास्ते में नीमच बाईपास के खेड़ा चौराहे के समीप आगे जा रहे ट्रक से कार जा टकराई. इससे कार के परखच्चे उड़ गए और नरेंद्र सिंह, ओमप्रकाश व कचरूलाल की मौत हो गई. वहीं संजय, शैलेंद्र व धीरज घायल हो गए. घायलों को नीमच के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को उदयपुर रेफर किया गया.

दोस्त की शादी में अचानक बना कार्यक्रम

मृतकों व घायलों के एक दोस्त की ग्राम डाबडिय़ा में शादी थी. मृतक व घायल आसपास के गांव के रहने वाले है. शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वे घरों से शाम साढ़े छह बजे निकले थे और शादी समारोह में उन्होंने अचानक सांवलियाजी जाने का प्रोग्राम बनाया और रात दस बजे कार से निकले थे. इसके बाद रात एक से डेढ़ बजे के बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया. मृतक तीनों अपने-अपने परिवार के इकलौते पुत्र थे.मृतकों के घरों पर खबर पहुंचने पर मातम छा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: मंडला में सीएम मोहन यादव ने किया रानी दुर्गावती की प्रतिमा का अनावरण, लाड़ली बहनों के खाते में ट्रांसफर की 9वीं किश्त

MP: रायसेन में 10 बार पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में तीन की मौत, पांच घायल

MP की 6 लोकसभा सीटों के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों का पैनल बनाया, छिंदवाड़ा से शिवराज को लड़ाया जा सकता है चुनाव..!

MP: जबलपुर के महापौर अन्नू कांग्रेस छोड़ भाजपा में हुए शामिल, जबलपुर से लड़ सकते है सांसद का चुनाव..!

MP : ग्रामीणों ने रेलवे का काम रुकवाया, एसडीएम ने दी गालियां, किसानों को समझाने का प्रयास

MP के हरदा में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 12 की मौत, 100 से अधिक घायल, सड़क पर बिखरे पड़े शव

MP: चाचा ने कुल्हाड़ी मारकर की पांच साल के भतीजे की हत्या, तम्बाकू न देने पर आया गुस्सा..!

MP: राजधानी भोपाल में भाजपा की बैठक, कैलाश विजयवर्गीय जबलपुर क्लस्टर के इंचार्ज बनाए गए