कोचिंग की छात्रा को धोखे से फ्लैट में बुलाकर गैंगरेप, नीट के 4 स्टूडेंट्स गिरफ्तार..!

कोचिंग की छात्रा को धोखे से फ्लैट में बुलाकर गैंगरेप, नीट के 4 स्टूडेंट्स गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :20:18:57 PM / Thu, Feb 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोटा. कोटा में कोचिंग की छात्रा को धोखे से फ्लैट में बुलाकर नीट की तैयारी कर रहे चार स्टूडेंट्स ने गैंगरेप किया है. इस सनसनीखेज घटनाक्रम को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए चारों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार यूपी की रहने वाली छात्रा उम्र 16 वर्ष कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही है. छात्रा की कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर यूपी के ही रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई. बातचीत के दौरान छात्रा को पता चला कि उसका दोस्त भी नीट की तैयारी कर रहा है. और लैंडमार्क एरिया में किराए का फ्लैट लेकर रह रहा है. तीन दिन पहले स्टूडेंट्स ने छात्रा को मिलने फ्लैट पर बुलाया, जहां पर स्टूडेंट के तीन दोस्त पहले से मौजूद रहे. इन चारों ने छात्रा को डरा-धमका कर उसके साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद छात्रा डिप्रेशन में आ गई, यहां तक कि वह आत्महत्या करने की फिराक में रही, इस बीच उसकी दोस्त को पता चला तो उन्होंने काउंसिलिंग कराई, तब वारदात का खुलासा हुआ. पीडि़ता ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. बताया गया है कि चारों आरोपी नीट की तैयारी कर रहे हैं और उम्र 18 से 19 के लगभग है. इसके बाद भी पुलिस पहचान छुपा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU: ऑल इण्डिया रेलवे पेंशनर्स वेलफेयर फेडरेशन का नववर्ष मिलन एवं पेंशनर्स सम्मान समारोह कोटा में सम्पन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

कोटा: गंगापुर-आगरा रेल खंड पर एनसीआर रनिंग कर्मचारियों से वर्किंग करवाए जाने पर भड़की WCREU, किया प्रदर्शन, दी चेतावनी

कोटा: आजाद हिन्द बिल्डिंग वर्कर्स यूनियन ने ई-श्रम कार्ड बनाने लगाया नि:शुल्क केम्प, मिलेगा यह लाभ

पमरे के PCEE कोटा पहुंचे, WCREU ने कोटा मंडल के कर्मचारियों की समस्याओं से कराया अवगत, हल करने रखी मांग

जोधपुर भोपाल पैसेंजर ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरे, कोटा के पास हादसा, बचाव कार्य जारी