#Modi कमलनाथ कांग्रेस में ही रहेंगे! बीजेपी के कांग्रेसीकरण अभियान को तगड़ा झटका?

#Modi कमलनाथ कांग्रेस में ही रहेंगे! बीजेपी के कांग्रेसीकरण अभियान को तगड़ा झटका?

प्रेषित समय :21:23:54 PM / Mon, Feb 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. कमलनाथ कांग्रेस छोड़ रहे हैं, नहीं छोड़ रहे हैं जैसी खबरें लगातार आ रही हैं, लेकिन.... लगता नहीं है कि कमलनाथ का बीजेपी में स्वागत होगा?
दरअसल, मोदी टीम लंबे समय से बीजेपी का कांग्रेसीकरण कर रही है, यह संघ और मूल भाजपाइयों को रास तो नहीं आ रहा था, लेकिन खामोश थे, यह पहला मौका है, जब कमलनाथ की बीजेपी में एंट्री के मुद्दे पर बीजेपी का कांग्रेसीकरण करनेवालों को तगड़ा झटका लगा है?
इस सियासी प्रकरण के बाद कई बदलाव आए हैं....
1. कमलनाथ को मध्यप्रदेश चुनाव के बाद राजनीतिक झटका लगा था और उन्हें सियासी किनारे कर दिया गया था, लेकिन इस प्रकरण के बाद तो उनका सियासी कद बहुत कम हो गया है.
2. कांग्रेस ने इस प्रकरण के दौरान कमलनाथ को मनाने की कोई खास कोशिश नहीं की, मतलब.... कांग्रेस नेतृत्व जान गया है कि किसी के जाने से कांग्रेस को कोई खास नुकसान नहीं होगा, उल्टे नए लोगों को अवसर मिलेगा, जो ज्यादा उत्साह से काम करेंगे.
3. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद कई मूल भाजपाइयों का सियासी हक मारा गया है, कमलनाथ और आ जाते तो मूल भाजपाइयों की सियासी परेशानी तो और भी बढ़ जाती.
4. बीजेपी लगातार दागी नेताओं को लेकर अपनी इमेज खराब करती जा रही है, वाशिंग मशीन जैसी धारणा के चलते बीजेपी मजाक का केंद्र भी बन गई है.
देखना दिलचस्प होगा कि कमलनाथ प्रकरण के बाद क्या संघ और मूल भाजपाई मोदी टीम के कांग्रेसीकरण अभियान को जारी रहने देंगे या नहीं?
#KamalNath पल-पल इंडिया ने सबसे पहले बीजेपी के कांग्रेसीकरण का मुद्दा उठाया था, अब नतीजे भी आने लगे हैं?
https://www.palpalindia.com/2024/02/17/delhi-KamalNath-Pal-Pal-India-Congressization-of-BJP-congress-mukt-bharat-ka-sapna-Modi-Team-Senior-Leaders-Political-Sanyas-Ashram-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस नेता कमलनाथ और नकुलनाथ के BJP जॉइन करने की खबर, दिग्विजय बोले- उनसे ऐसी उम्मीद नहीं

#KamalNath पल-पल इंडिया ने सबसे पहले बीजेपी के कांग्रेसीकरण का मुद्दा उठाया था, अब नतीजे भी आने लगे हैं?

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

बीजेपी नेता को कीचड़ निकालने में हांफ गए तीन लोग, बोले- आज जेसीबी का टेस्ट था