जबलपुर में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान: कहा- कमलनाथ के लिए BJP के दरवाजे हमेशा के लिए बंद

जबलपुर में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान: कहा- कमलनाथ के लिए BJP के दरवाजे हमेशा के लिए बंद

प्रेषित समय :16:41:03 PM / Wed, Feb 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे. कैलाश विजयवर्गीय के साथ कविता पाटीदार भी मौजूद रही. जबलपुर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा में कांग्रेस नेता कमलनाथ के लिए दरवाजे पूरी तरह से बंद हैं.

उन्होंने पश्चिम बंगाल की घटना बहुत ही शर्मनाक है. टीएमसी सरकार अपनी ताकत के दम पर महिलाओं का शोषण कर रही है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग भी केंद्र सरकार की योजनाओं के पात्र है, लेकिन टीएमसी के कारण वहां पर पात्र लोगों को भी शासन की योजना और अनाज पट्टे नहीं मिल पा रहे है.

दिल्ली वाले बंगाल जाकर देखें हाल

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पुलिस, गुंडे और राजनेताओं का नेक्सेस चला रही है, और ये सब सरकार के दम पर चल रहा है. दिल्ली सरकार पर तंज कसते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिल्ली में छोटी-छोटी बातों पर कैंडल मार्च निकालने वाले, सड़कों पर उतरने वालों को वहां जाकर देखना चाहिए कि पश्चिम बंगाल के क्या हाल है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए.

बीजेपी के दरवाजे कमलनाथ के लिए है हमेशा से बंद

लोकसभा चुनाव के पहले क्लस्टर की बैठक लेने जबलपुर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ एक समझदार नेता हैं और वह अपने मैनेजमेंट के लिए पहचाने भी जाते हैं, लेकिन वह कैसे धोखा खा गए, यह समझ में नहीं आ रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ की जरूरत भारतीय जनता पार्टी को ना कल थी और ना होगी. हमारी पार्टी को उनकी कोई जरूरत नहीं है, और उनके लिए हमारी पार्टी के दरवाजे बंद हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर भी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा उनके कारण कांग्रेस फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो गई है, दिग्विजय सिंह जैसे नेता अब दया के पात्र हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: तस्करी के लिए बुलेरो वाहन की छत पर अलग से बनाई जगह, 56 किलो गांजा बरामद, एक गिरफ्तार..!

सेल्फी लेने के चक्कर में पहाड़ से गिरी जबलपुर की युवती, दोस्तों के साथ सिंग्रामपुर घूमने आई थी, हालत अत्यंत गंभीर

मासूम बच्चों को दी तालिबानी सजा, पीसीसी चीफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, कलेक्टर-एसपी बोले जबलपुर का नहीं है वीडियो..!

जबलपुर: हरे कृष्णा आश्रम भेड़ाघाट में मातृत्व प्राप्ति के लिए गोद भराई की रस्म-5000 सुहागलें आयोजित की गई

जबलपुर: रायपुर के लोहा कारोबारी ने हड़पने 17 लाख रुपए, पेमेन्ट मिलने के बाद भी नहीं भेजा सरिया..!