जबलपुर: स्लीपर कोच बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत..!

जबलपुर: स्लीपर कोच बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत..!

प्रेषित समय :16:41:31 PM / Wed, Feb 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. एमपी के दमोह से यात्रियों को लेकर जबलपुर की ओर रवाना हुई स्लीपर कोच बस ने मोटर साइकल सवार युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. वहीं तीसरे के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया.

पुलिस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह से यात्रियों को लेकर जबलपुर के लिए रवाना हुई स्लीपर कोच बस जब गहरा गांव से गुजर रही  थी. इस दौरान मोटर साइकल सवार तीन युवक आ गए, जिन्हे देख चालक अपना संतुलन खो बैठा और कुचलता हुआ निकल गया. जिससे तीनां के शरीर पर गंभीर चोटें आई, हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई. हादसे की खबर मिलते ही जबेरा पुलिस मौके पर पहुंच गई, घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र जबेरा पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों युवकों जबलपुर मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया. जहां पर एक और युवक की मौत की खबर है. वहीं घायल युवक को भरती कर उपचार शुरु कर दिया गया है. हादसे की खबर मिलते ही परिजन व रिश्तेदार भी पहुंच गए थे, जिन्होने बच्चों को देखा तो फूट-फूटकर रोए. इधर पुलिस ने फरार हुए बस के चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

गौर बरेला रोड पर दुर्घटना, एक की मौत-

बरेला थानान्तर्गत छत्तरपुर से नारायणपुर के लिए निकले मोटर साइकल सवार संजू एवं मनोज को पिकअप वाहन के चालक ने टक्कर मार दी. इसके बाद भागते समय कैलाश नामक युवक को भी टक्कर मारी. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर मनोज बर्मन उम्र 40 वर्ष निवासी चूल्हा गोलाई ग्राम नारायणपुर की उपचार के दौरान मौत हो गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी 26 फरवरी को जबलपुर, कटनी, दमोह सहित मंडल के 11 स्टेशनों के पुनर्विकास कार्य का करेंगे शिलान्यास

JABALPUR: दमोहनाका क्षेत्र में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के रोटरी का स्ट्रक्चर गिरा, एक श्रमिक घायल

एमपी में शीतलहर: जबलपुर, दमोह, खजुराहो, ग्वालियर सबसे ज्यादा ठंडे, दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम..!

जबलपुर से दमोह जा रही बस के कंडक्टर की भारी वाहन के कुलचने से मौत, बस में आई खराबी चेक करते वक्त हादसा