MP: भाजपा कार्यालय के सामने फायरिंग, आपस में भिड़े प्रत्याशी के समर्थक..!

MP: भाजपा कार्यालय के सामने फायरिंग, आपस में भिड़े प्रत्याशी के समर्थक..!

प्रेषित समय :18:52:50 PM / Sun, Mar 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने आज उस वक्त अफरातफरी व भगदड़ मच गई. जब लोकसभा प्रत्याशी भारतसिंह कुशवाह के समर्थकों के बीच आपस में झगड़ा हो गया. इस बीच एक गुट ने दूसरे पर फायरिंग तक कर दी, जिसमें एक कार्यकर्ता के कंधे में गोली लग गई. झगड़े की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायल को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मामला शांत कराया.

सूत्रों के अनुसार भारतसिंह कुशवाह लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाए जाने के बाद आज दोपहर 12 बजे के लगभग कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए संभागीय कार्यालय पहुंचे. वे कार्यालय के अंदर वरिष्ठ नेताओं चर्चा कर रहे थे. उनके समर्थक बाहर नारेबाजी करते हुए इंतजार कर रहे थे. भारतसिंह बाहर आए और सभी से मुलाकात कर चले गए.  उनके जाते ही समर्थकों के बीच टकराव हो गया. एक दूसरे के साथ हाथापाई की जा रही थी, इस बीच रुस्तम गुर्जर नामक युवक ने पिस्टल निकालकर फायर कर दिया, जिससे गोली धर्मेन्द्रसिंह के सीने में लगी और गिर गए. चर्चा रही कि भाजपा कार्यालय के बाहर भारतसिंह समर्थकों के दो गुट रहे, जिसके चलते यह विवाद हुआ है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने रुस्तमसिंह को हिरासत में लेकर पिस्टल जब्त कर ली. वहीं धर्मेन्द्र को जेएएच हास्पिटल पहुंचाया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जो पिस्टल मिली है वह लाइसेंसी नहीं है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने खेला इमोनल कार्ड, बोले मैं विदा होने तैयार हूं, खुद को थोपना नहीं चाहता हूं..!

एमपी के दमोह में टीचर की करतूत से टूटी छात्रा की शादी, 5 सालों से डरा-धमकाकर कर रहा था रेप

एमपी के 29 जिलों में होगी 3 दिन तक बारिश, जबलपुर सहित 10 शहरों में गिरेगे ओले..!

मैं सीएम मोहन यादव बोल रहा हूं, हेल्पलाइन पर जनता से रूबरू हुए एमपी के मुख्यमंत्री, यह दिये निर्देश

एमपी: लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर विचार-मंथन शुरु, जबलपुर, छिंदवाड़ा, मुरैना, होशंगाबाद में पहले घोषित होगें उम्मीदवार