एमपी: छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने खेला इमोनल कार्ड, बोले मैं विदा होने तैयार हूं, खुद को थोपना नहीं चाहता हूं..!

एमपी: छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने खेला इमोनल कार्ड, बोले मैं विदा होने तैयार हूं, खुद को थोपना नहीं चाहता हूं..!

प्रेषित समय :20:21:57 PM / Thu, Feb 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, छिंदवाड़ा. एमपी के छिंदवाड़ा स्थित हर्रई में पूर्व सीएम कमलनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. कमलनाथ ने ्रकार्यकर्ताओं से कहा कि वह खुद को उन पर थोपेंगे नहीं और अगर वे उन्हें चाहेंगे तो छोड़ देंगे.

कमलनाथ ने कहा कि उन्हें कई वर्षों से उनका प्यार व विश्वास मिल रहा है. अगर आप कमलनाथ को विदाई देना चाहते हैं, तो यह आपकी पसंद है, मैं जाने के लिए तैयार हूं, मैं खुद को थोपना नहीं चाहता. यह आपकी पसंद का मामला है. नाथ के बेटे नकुल नाथ छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं. वरिष्ठ नाथ ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि नकुल इस सीट से दोबारा चुनाव लड़ेंगे. छिंदवाड़ा विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले अनुभवी राजनेता ने कहा कि भाजपा खुद को आक्रामक तरीके से पेश करती है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घबराना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा हमें भविष्य सुरक्षित करने के लिए मतदान करना होगा. मुझे आप सभी पर भरोसा है. नाथ ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम मंदिर सभी का है.

उन्होंने सुझाव दिया कि भाजपा को इसके निर्माण का श्रेय नहीं लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या राम मंदिर पर भाजपा का मालिकाना हक है. यह सभी का है मेरा भी. मंदिर का निर्माण जनता के पैसे से हुआ है. सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया और चूंकि वे भाजपा सत्ता में हैं. उन्होंने मंदिर का निर्माण किया. नाथ ने यह भी कहा कि वह भगवान राम की पूजा करते हैं और उन्होंने छिंदवाड़ा में अपने स्वामित्व वाली भूमि पर भगवान हनुमान को समर्पित एक बड़ा मंदिर बनवाया है. उन्होंने कहा हम धार्मिक लोग हैं. अपनी संस्कृति को अक्षुण्ण रखते हैं. इन अटकलों के बीच कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के 29 जिलों में होगी 3 दिन तक बारिश, जबलपुर सहित 10 शहरों में गिरेगे ओले..!

मैं सीएम मोहन यादव बोल रहा हूं, हेल्पलाइन पर जनता से रूबरू हुए एमपी के मुख्यमंत्री, यह दिये निर्देश

एमपी: लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर विचार-मंथन शुरु, जबलपुर, छिंदवाड़ा, मुरैना, होशंगाबाद में पहले घोषित होगें उम्मीदवार

एमपी: कमलनाथ के समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अटकलों को दी और हवा, कांग्रेस का लोगों हटाया, कहा मेरे नेता आहत है, जबलपुर में भी है बहुत समर्थक

एमपी: रेप के आरोपी की गर्भवती पत्नी के साथ गैंगरेप, फिर पेट्रोल डालकर लगा दी आग..!

एमपी में मोहन सरकार का अंतरिम बजट पेश, वित्तमंत्री ने कहा मोदी की गारंटी पर हो रहा है काम