JABALPUR: रेप के आरोप में सेवानिवृत डिप्टी CEO का बेटा गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर युवती से किया दुराचार..!

JABALPUR: रेप के आरोप में सेवानिवृत डिप्टी CEO का बेटा गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर युवती से किया दुराचार..!

प्रेषित समय :18:05:04 PM / Mon, Mar 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में जिला पंचायत के सेवानिवृत डिप्टी CEO के बेटे को पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. युवती ने अंकित तेकाम नामक युवक पर आरोप लगाए है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ एक साथ तक शारीरिक संबंध बनाए गए. अंकित से जब शादी के लिए कहा गया तो उसने मना कर दिया. युवती की रिपोर्ट पर ग्वारीघाट पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अंकित तेकाम को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को शिकायत देते हुए युवती ने आरोप लगाया है कि करीब चार साल पहले शाक्ति नगर गुप्तेशवर में आयोजित एक शादी समारोह में अंकित तेकाम से मुलाकात हुई. इसके बाद से दोनों एक दूसरे से फोन पर बातचीत करने लगे. दोस्ती हुई जो कुछ दिन बाद प्यार में बदल गई. दस अप्रेल को घर में अकेला था तो उसने युवती को अपने साईधाम कालोनी स्थित घर बुला लिया. जहां पर अंकित ने शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बना लिए. इसके बाद अंकित हमेशा यही कहता था कि जल्दी ही शादी कर लेगें. अंकित पर भरोसा कर युवती भी शादी के सपने देखने लगी. यहां तक कि अंकित वहां भी आने लगा जहां पर युवती किराए से रहती थी. इसके बाद युवती ने शादी के लिए दबाव बना शुरु किया तो टाल-मटोल करने लगा. इस बीच युवती कटनी अपने रिश्तेदार के घर चली गई. चार मार्च को युवती को जानकारी लगी कि अंकित की किसी दूसरी लड़की से शादी हो रहा है. दोनों की सगाई हो चुकी है. खबर मिलते ही युवती अंकित के घ्ज्ञक्र पहुंच गई. उसने अंकित से शादी करने की बात कही तो मारपीट की गई है. शोर मचाने के बाद भी अंकित के परिजन घर से बाहर नहीं आए. अंकित ने युवती को कार में जबरन बिठाया और रामपुर की ओर ले गया, जहां पर कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. अंकित द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक अंकित तेकाम को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: कूनो नेशनल पार्क में चीता गामिनी ने 5 शावकों को जन्मा, संख्या हुई 26

एमपी: पीएम मोदी ने किया जबलपुर-ग्वालियर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का लोकार्पण, सीएम ने श्रमिकों के लिए की पांच घोषणाएं

एमपी को एक और वंदे भारत की मिली सौगात, निजामुद्दीन-खजुराहो के बीच 12 मार्च से चलेगी, पीएम करेंगे उद्घाटन

एमपी: पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, गजेन्द्र राजूखेड़ी, इंदौर के पूर्व विधायक संजय शुक्ला सहित अन्य ने भाजपा का दामन थामा..!

एमपी में दुखद घटना: पत्नी के यौन उत्पीडऩ से परेशान पति ने बेटे-बेटी के साथ किया सुसाइड