जबलपुर की रेलवे कालोनी में घर के अंदर पिता-पुत्र का मर्डर, 14 साल की बेटी लापता, हड़कम्प

जबलपुर की रेलवे कालोनी में घर के अंदर पिता-पुत्र का मर्डर, 14 साल की बेटी लापता, हड़कम्प

प्रेषित समय :18:39:20 PM / Fri, Mar 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. एमपी जबलपुर के सिविल लाइन चौक स्थित रेलवे की मिलेनियम कालोनी में एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या कर दी गई. घर में पिता और बेटे के शव मिलने से हड़कम्प मचा हुआ है, वहीं 14 साल की बेटी लापता है. घटना की जानकारी शुक्रवार 15 मार्च की अपरान्ह की है. मौके पर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, एएसपी प्रियंका शुक्ला एफएसएल टीम के साथ पहुंचे हैं.

बताया जाता है कि मिलेनियम कॉलोनी में राजकुमार विश्वकर्मा (52), बेटी आर्या (14) और बेटे तनिष्क (8) के साथ रहते थे. राजकुमार रेलवे के कार्मिक विभाग में चीफ ओएस के पद पर पदस्थ हैं, शुक्रवार की सुबह से जब परिवार वाले बाहर नहीं निकले, तो पड़ोसियों ने पहले काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, जब अंदर से कोई आवाज नहीं आयी तो पुलिस को सूचना दी गई.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, तो जवाब नहीं मिला. इस पर सीढिय़ों से चढ़कर देखा, तो अंदर रक्तरंजित अवस्था में शव पड़े थे. इस पर दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर घुसी. मौके पर एफएसएल की टीम भी मौजूद है. जांच में पता चला है कि आरोपी छत के रास्ते अंदर घुसे थे.

यूनियन के नेता, कर्मचारी बड़ी संख्या में मौके पर हैं जमा

बताया जाता है कि घटना की जानकारी लगते ही वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के मंडल सचिव रोमेश मिश्रा, मंडल अध्यक्ष बी.एन.शुक्ल सहित अन्य यूनियन पदाधिकारी, कर्मचारी बड़ी संख्या में घटना स्थल पर मौजूद हैं. उनकी मांग है कि रेल कर्मचारी व उसके पुत्र की  हत्या के आरोपियों का शीघ्र पता लगाकर कार्रवाई की जाए, साथ ही लापता 14 वर्षीय पुत्री की भी खोज की जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: प्रदेश में 4 प्रतिशत बढ़ा महंगाई भत्ता, लाखों सरकारी कर्मचारियों को होगा फायदा

एमपी की पांच सीटों पर भी भाजपा ने घोषित किए प्रत्याशी

जबलपुर पहुंचे मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बोले, कमलनाथ हो या नकुलनाथ कोई फर्क नहीं पड़ता है, हम एमपी में 29 सीटें जीतेगे..!

एमपी में कांग्रेस के 10 प्रत्याशियों की सूची जारी, 8 सीटों पर नए चेहरे, 3 विधायकों को भी दिया टिकट..!

एमपी के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे के रिसॉर्ट पर पड़ा छापा, दो करोड़ रुपये की जीएसटी चोरी का खुलासा