JABALPUR : 8 वर्षीय बच्ची की लाश मिलने से भड़का आक्रोश, शराब पर रेप के बाद हत्या करने के शक पर शराब दुकान में लगाई आग..!

JABALPUR : 8 वर्षीय बच्ची की लाश मिलने से भड़का आक्रोश, शराब पर रेप के बाद हत्या करने के शक पर शराब दुकान में लगाई आग..!

प्रेषित समय :17:27:36 PM / Wed, Mar 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर। एमपी के जबलपुर स्थित पनागर में शराब ठेके के समीप तलाश में 8 वर्षीय मासूम बच्ची की लाश मिलने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों को शक हुआ कि किसी शराबी ने रेप के बाद मासूम की हत्या कर लाश को तालाब में फेंक दिया, जिसके चलते ग्रामीणों ने शराब दुकान में तोडफ़ोड़ कर आग के हवाले कर दिया। खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने आग पर काबू पाया, उस वक्त तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।


                                   पुलिस अधिकारियों के अनुसार पनागर के एक गांव में रहने वाली 8 वर्षीय मासूम बच्ची बीती शाम 6 बजे के लगभग लघुशंका के लिए घर से बाहर निकली। बच्ची के काफी देर तक वापस न आने से परिजन चितिंत हो गए, उन्होने अपने स्तर पर बच्ची की तलाश शुरु कर दी, रात 11 बजे के लगभग मासूम की लाश तालाब में उतराते मिली। बच्ची की लाश मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया। इधर घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोशित रहे, जिन्होने देर रात शराब दुकान में तोडफ़ोड़ कर आग लगा दी। ग्रामीणों की भीड़ देख शराब ठेके में बैठे कर्मचारी भी अपनी जान बचाकर भाग निकले। कुछ ही देर में दुकान धूं-धू कर जलने लगी। खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने फायर ब्रिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया लेकिन उस वक्त तक दुकान जलकर खाक हो चुकी थी।

वहीं दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि बच्ची जिस हालत में मिली है उसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रेप के बाद हत्या की गई है। घटना के आसपास शराब की बॉटल मिली है। जिससे यही संदेह है कि किसी शराब ने नशे में बच्ची के साथ रेप कर हत्या की है। पनागर पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया  है, रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। घटना के बाद गांव में मातम छाया रहा। 

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश राज्यसभा के 5 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित, 4 भाजपा-1 सीट कांग्रेस को मिली

मध्यप्रदेश: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है झटका, विवेक तन्खा थाम सकते हैं BJP का दामन

जबलपुर: ट्रेन से आए व्यापारी से आरपीएफ ने पकड़े पांच लाख रुपए

नरसिंहपुर से जबलपुर आये व्यापारी से रेलवे स्टेशन पर 5 लाख रुपए बरामद, आरपीएफ कर रही पूछताछ