IPL 2024- गुजरात ने हैदराबाद को सात विकेट से हराया, मिलर ने छक्का जड़कर खत्म किया मैच

IPL 2024- गुजरात ने हैदराबाद को सात विकेट से हराया, मिलर ने छक्का जड़कर खत्म किया मैच

प्रेषित समय :19:17:17 PM / Sun, Mar 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अहमदाबाद. आईपीएल 2024 के 12वें मैच में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 162 रन बनाए थे. जवाब में गुजरात ने 19.1 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. डेविड मिलर ने विनिंग शॉट लगाया. उन्होंने 20वें ओवर में जयदेव उनादकट की पहली गेंद पर लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्के लगाया.

मिलर 27 गेंद में चार चौके और दो छक्के की मदद से 44 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, विजय शंकर 11 गेंद में 14 रन बनाकर नाबाद रहे. साई सुदर्शन ने 45 रन की पारी खेली. इस जीत के साथ गुजरात टाइटंस की टीम अंक तालिका में तीन मैचों में दो जीत और चार अंक के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं, हैदराबाद की टीम तीन मैचों में एक जीत और दो अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है. हैदराबाद का अगला मैच पांच अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स से है. वहीं, गुजरात की टीम चार अप्रैल को पंजाब किंग्स से भिड़ेगी.

हैदराबाद ने 162 रन बनाए

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस के सामने 163 रन का लक्ष्य रखा है. टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 162 रन बनाए. तीन विकेट तो हैदराबाद की टीम ने 20वें ओवर में गंवाए. आखिरी ओवर करने के लिए मोहित शर्मा आए. उन्होंने इस ओवर में मात्र तीन रन दिए. साथ ही दो विकेट भी लिए. आखिरी गेंद पर अब्दुल समद रन आउट हुए. मोहित ने कुल मिलाकर तीन विकेट लिए. वहीं, हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन समद ने बनाए. उन्होंने 14 गेंद में 29 रन की पारी खेली. अभिषेक ने भी 20 गेंद में 29 रन की पारी खेली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: कोलकाता ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया

आईपीएल 2024, राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली को 186 रन का टारगेट दिया, ऋषभ पंत का 100वां मैच

आईपीएल में केएल राहुल की वापसी पर बना सस्पेंस, इलाज के लिए अचानक रवाना हुए लंदन

BCCI ने आईपीएल की तैयारी कर रहे खिलाडिय़ों को चेतावनी, कहा- रणजी ट्रॉफी खेलो, वर्ना हम एक्शन लेंगे

हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की चाल पड़ी मुंबई इंडियंस को भारी, आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं एमआई के कप्तान

आईपीएल का मिनी ऑक्शन खत्म: 10 टीमों ने खरीदे 72 खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट