जबलपुर-दमोह रोड पर हादसा: खेत जा रहे पिता-मासूम बेटो को डम्पर ने कुचला, एक की मौत, दो गंभीर

जबलपुर-दमोह रोड पर हादसा: खेत जा रहे पिता-मासूम बेटो को डम्पर ने कुचला, एक की मौत, दो गंभीर

प्रेषित समय :16:16:00 PM / Sun, Mar 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. एमपी के जबलपुर-दमोह रोड पर आज सुबह सात बजे के लगभग मनोज आदिवासी व उसके दो मासूम बेटों को डम्पर ने कुचल दिया. हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पिता व दूसरे बेटे को उपचार के लिए जबलपुर के मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे में डम्पर चालक के शरीर पर भी गंभीर चोटें आई है. उसे भी उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चालक की हालत भी नाजुक बनी हुई है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम नरगवां  तेंदूखेड़ा जिला दमोह निवासी मनोज आदिवासी आज सुबह सात बजे के लगभग अपने दो बेटे शिवांक उम्र 5 वर्ष व मनीष 7 वर्ष को लेकर खेत जाने के लिए निकला. दोनों बच्चों का हाथ पकड़कर खेत की ओर बढ़ रहे मनोज ने देखा कि सामने से डम्पर आ रहे है, जिसपर वह सड़क किनारे खड़ा हो गया. दो डम्पर तो निकल गए, इसके बाद जैसे ही मनोज आगे बढ़ा तभी एक और डम्पर आ गया, जिसे तीनों को टक्कर मार दी. डम्पर की टक्कर लगते ही तीनों सामने की ओर गिरे, जिन्हे कुचलता हुआ डम्पर निकल गया. हादसे में एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पिता व एक बेटा गंभीर रुप से घायल हो गए. वहीं दूसरी ओर डम्पर खेत में जाकर पलट गया, जिससे डम्पर चालक के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए शासकीय स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. जहां पर घायलों की हालत को देखते हुए जबलपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया गया है. घटना के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे. दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपनाया सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो

जबलपुर, इंदौर सहित 13 जिलों में बारिश का अलर्ट, धूल भरी आंधी की संभावना..!

जबलपुर के सहायक आबकारी अधिकारी पर गिरी गाज, यूनिफार्म में डांस करने पर हुए सस्पेंड

जबलपुर: कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ मांग रहे हैं 10 का नोट, कहा- ईडी ने कांग्रेस का अकाउंट कर दिया फ्रीज