आरएसएस के सरसंघचालक डा. मोहन भागवत का मंडला से हुआ आगमन, जबलपुर में विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से करेंगे चर्चा

आरएसएस के सरसंघचालक डा. मोहन भागवत का मंडला से हुआ आगमन, जबलपुर में विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से करेंगे चर्चा

प्रेषित समय :19:11:21 PM / Mon, Apr 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत जी का आज 1 अप्रैल सोमवार को सड़क मार्ग से मंडला से जबलपुर आगमन हुआ. उनके साथ संघ के पूर्व सरकार्यवाह भैया जी जोशी भी आए हैं.

मंडला में सरसंघचालक जी ने मां नर्मदा का पूजन किया. तत्पश्चात कार्यकर्ताओं से भेंट की. कार्यकर्ताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा आचरण ही हमारी पहचान है. हमारे मन, वचन और कर्म में समन्वय होना चाहिए. सारे विश्व के साथ मिलकर चलने की भारत की प्राचीन परंपरा है. सदा से हम सबका कल्याण चाहने वाले हैं. देश की स्वाधीनता के लिए हमारे पूर्वजों ने बहुत संघर्ष किया बलिदान दिए. आज हम स्वाधीन हैं. स्वाधीन राष्ट्र में समय पालन, व्यवस्था पालन, नागरिक अनुशासन का पालन भी देशभक्ति का एक प्रकार है. हमें अपने आचरण एवं संवाद के द्वारा सारे समाज में इन गुणों को स्थापित करना है. जबलपुर में सारसंघचालक जी सामाजिक क्षेत्र में अलग-अलग विधाओं में काम कर रहे भगिनी बंधुओं से भेंट करेंगे और शाम को प्रस्थान करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: डीआईजी आफिस में पदस्थ आरक्षक ने की आत्महत्या..!

जबलपुर-दमोह रोड पर हादसा: खेत जा रहे पिता-मासूम बेटो को डम्पर ने कुचला, एक की मौत, दो गंभीर

एमपी में पहले चरण की 6 सीटों पर अब 88 प्रत्याशी, आखिरी दिन 19 ने छोड़ा मैदान, जबलपुर में 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में..!

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपनाया सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपना सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो