जबलपुर: डीआईजी आफिस में पदस्थ आरक्षक ने की आत्महत्या..!

जबलपुर: डीआईजी आफिस में पदस्थ आरक्षक ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :16:49:47 PM / Mon, Apr 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में डीआईजी आफिस में पदस्थ आरक्षक सचिन कनौजिया ने देर रात रांझी स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मां ने सचिन को देखा तो चीख पड़ी, शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य उठकर आ गए. खबर मिलते पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार रांझी पेट्रोल पम्प के पास अपने पैतृक मकान में रहने वाले सचिन को एक साल पहले पिता की मौत के बाद अनुकम्पा नियुक्ति मिली थी. घर में सचिन के अलावा छोटा भाई व मां साथ में रहती है. डीआईजी आफिस में पदस्थ सचिन कनौजिया रविवार की शाम को घूमने का कहकर घर से निकला और रात लौटकर आया. घर पहुंचा सचिन सीधे अपने कमरे में चला गया, जहां पर उसने डाग की चैन का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. सचिन के सीधे कमरे में जाने से मां को संदेह हुआ और वे उठकर कमरे में पहुंची. सचिन को फांसी के फंदे पर लटकते देख मां चीख पड़ी, उन्होने तत्काल नीचे मंजिल में रह रहे अपने देवर को उठाकर जानकारी दी. देर रात ही परिवार के सदस्यों से सहित रिश्तेदार पहुंच गए. आज सुबह खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस का कहना है कि परिजनों को सचिन की मौत का सदमा लगा है वे अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. जिसके चलते सचिन द्वारा आत्महत्या किए जाने का कारण भी सामने नहीं आ पाया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में पहले चरण की 6 सीटों पर अब 88 प्रत्याशी, आखिरी दिन 19 ने छोड़ा मैदान, जबलपुर में 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में..!

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपनाया सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो

जबलपुर, इंदौर सहित 13 जिलों में बारिश का अलर्ट, धूल भरी आंधी की संभावना..!

जबलपुर के सहायक आबकारी अधिकारी पर गिरी गाज, यूनिफार्म में डांस करने पर हुए सस्पेंड

जबलपुर: कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ मांग रहे हैं 10 का नोट, कहा- ईडी ने कांग्रेस का अकाउंट कर दिया फ्रीज

एमपी में जबलपुर सहित 14 शहरों में तापमान 40 के पार, दमोह सबसे ज्यादा गर्म 42.5 डिग्री, 29 जिलों में हल्की बारिश की संभावना भी..!