जबलपुर: बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा- I.N.D.I.A. अलायंस भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा बन गया

जबलपुर: बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा- I.N.D.I.A. अलायंस भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा बन गया

प्रेषित समय :15:28:24 PM / Tue, Apr 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगलवार से 2 दिन के मध्यप्रदेश दौरे पर हैं. नड्डा ने जबलपुर के मानस भवन में प्रबुद्धजन सम्मेलन में कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में परिवारवाद की राजनीति को खत्म किया. हमारी राजनीति सबको साथ लेकर चलने की है. सबका साथ, सबका विकास. कांग्रेसी कहते हैं, बेरोजगारी-महंगाई, बेरोजगारी महंगाई, मैं कहूंगा वे जरूर बेरोजगार हो गए हैं.

नड्डा ने कहा- पीएम कहते हैं भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे. जड़-मूल से उसको खत्म कर देंगे. ये इंडिया अलायंस भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा बन गया है. भ्रष्टाचार करने वालों का जमावड़ा बन गया है. इंडिया अलायंस परिवार को बचाने का प्रयास कर रहा है. नड्डा शहडोल के गांधी चौक में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. वापस जबलपुर आकर भाजपा कार्यालय में जबलपुर कलस्टर कोर कमेटी की बैठक लेंगे.

नड्डा जबलपुर में रात ठहरेंगे. दूसरे दिन 3 अप्रैल को उज्जैन पहुंचकर महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद इंदौर में क्लस्टर की कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगे. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में नड्डा छिंदवाड़ा, बालाघाट, जबलपुर और मंडला लोकसभा सीट पर मंथन करेंगे. बता दें, नड्डा की जबलपुर में ससुराल भी है. पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी उनकी सास हैं.

आधे जेल में बाकी बेल पर : नड्डा

इंडी अलायंस भ्रष्टाचार से लगे आघात से बचना चाहता है. राहुल गांधी बेल पर, सोनिया गांधी बेल पर, कोई जेल में, केजरीवाल जेल में, मनीष सिसोदिया जेल में. आधे जेल में, बाकी बेल पर.

इंडी अलायंस भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा

इंडी अलायंस के लिए कहूंगा. पीएम कहते हैं भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे. जड़ मूल से उसको खत्म कर देंगे. इंडी अलायंस भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा बन गया है. भ्रष्टाचार करने वालों का जमावड़ा बन गया है. इंडी अलायंस परिवार को बचाने का प्रयास कर रहा है.

2029 में पार्लियामेंट में 33 प्रतिशत महिला सदस्य होंगी

ये 2024 का चुनाव है. 2029 के चुनाव में 33 प्रतिशत महिला सदस्य पार्लियामेंट में होंगी. 2028 के विधानसभा चुनाव में 33 प्रतिशत महिला सदस्य विधानसभा में होंगी. ये नारी शक्ति वंदन अधिनियम से संभव होगा.

पीएम ने लोगों को इज्जत की जिंदगी देने का काम किया

शौचालय और स्वच्छता के मामले में कांग्रेसियों ने मोदी की खिल्ली उड़ाई. कहते थे ये लाल किले पर खड़े होकर शौचालय और स्वच्छता की बात करते हैं. पीएम ने 12 करोड़ इज्जत घर बनाकर लोगों को इज्जत की जिंदगी देने का काम किया

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर रेल मंडल द्वारा माल लदान में बनाया नया रिकार्ड: 3754 करोड़ रुपये की आय अर्जित

जबलपुर: डीआईजी आफिस में पदस्थ आरक्षक ने की आत्महत्या..!

जबलपुर-दमोह रोड पर हादसा: खेत जा रहे पिता-मासूम बेटो को डम्पर ने कुचला, एक की मौत, दो गंभीर

एमपी में पहले चरण की 6 सीटों पर अब 88 प्रत्याशी, आखिरी दिन 19 ने छोड़ा मैदान, जबलपुर में 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में..!

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपनाया सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपना सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो