सीएम बोले कमलनाथ ने झूठ बोलकर चलाई है सरकार, पटवारी ने कहा मोदी की गारंटी झूठी..!

सीएम बोले कमलनाथ ने झूठ बोलकर चलाई है सरकार, पटवारी ने कहा मोदी की गारंटी झूठी..!

प्रेषित समय :18:26:44 PM / Thu, Apr 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, बैतूल. एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कमलनाथ ने 13 महीने तक झूठ बोलकर सरकार चलाई है, क्योंकि काम करने के लिए तीन माह ही काफी होते है. वे आज बैतूल में भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके की नामाकंन सभा को संबोधित कर रहे थे. इधर रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी नीलम अभय मिश्रा के नामाकंन से पहले हुई आमसभा में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि 2014 में झूठे वादे व सपनों के जरिए सत्ता में आए प्रधानमंत्री मोदी बार-बार झूठे वादे कर रहे हैं! अब वे मोदी की गारंटी का नाम दे रहे हैं.

एमपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 7 सीटों टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद व बैतूल में चुनाव होंगे. इसके लिए नामांकन जमा करने का आज गुरुवार को अंतिम दिन था. बैतूल में भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके व नर्मदापुरम में दर्शन सिंह चौधरी ने नामांकन दाखिल किया. दोनों ही प्रत्याशियों के साथ सीएम डॉ मोहन यादव भी मौजूद रहे. दमोह में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने पर्चा दाखिल किया. उनके साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा व मंत्री प्रहलाद पटेल भी थे. इधर रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी नीलम अभय मिश्रा और सतना में सिद्धार्थ कुशवाहा ने नामांकन पत्र जमा किया. खजुराहो में इंडिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी मीरा यादव ने नामांकन दाखिल किया.

सात सीटों पर 153 प्रत्याशी चुनाव मैदान में-
7 सीटों पर 153 उम्मीदवार लड़ रहे चुनाव

रीवा लोकसभा सीट पर भाजपा के जनार्दन मिश्रा, कांग्रेस से नीलम अभय मिश्रा सहित 27 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. बैतूल में भाजपा से दुर्गादास उइके व कांग्रेस के रामू टेकाम के बीच मुख्य मुकाबला है. यहां 14 प्रत्याशियों ने नामांकन भरा है. सतना में भाजपा के गणेश सिंह व कांग्रेस के सिद्धार्थ कुशवाहा समेत 39 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं. खजुराहो लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी वीडी शर्मा व इंडिया गठबंधन की ओर से सपा प्रत्याशी मीरा यादव समेत 21 लोग चुनाव लड़ रहे हैं. दमोह में भाजपा के राहुल सिंह लोधी व कांग्रेस के तरबर सिंह समेत 23 प्रत्याशी आमने-सामने है. टीकमगढ़ में भाजपा की ओर से डॉ वीरेंद्र कुमार व कांग्रेस के खुमान पंकज अहिरवार सहित 12 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है. होशंगाबाद सीट पर भाजपा के दर्शन सिंह चौधरी और कांग्रेस के संजय शर्मा समेत 17 प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे. सीएम डॉ मोहन यादव ने नर्मदापुरम में भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के नामांकन के मौके पर सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बस एक ही संकल्प अब की बार 400 पार.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: डाक्टरों के बीच टकराव, एक-दूसरे को कुर्सी मारने के लिए दौड़े

एमपी : सीएम मोहन यादव प्राइवेट स्कूलों की इन हरकतों पर सख्त, की मनमानी तो भरना होगा 2 लाख रुपए का जुर्माना

एमपी: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, छिंदवाड़ा महापौर ने भी थामा भाजपा का दामन..!

एमपी में पहले चरण की 6 सीटों पर अब 88 प्रत्याशी, आखिरी दिन 19 ने छोड़ा मैदान, जबलपुर में 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में..!

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपनाया सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो