MP: इंदौर में मौसेरे भाई-बहन की हत्या, एक तरफा इश्क में छात्र ने दोनों को गोली मारी, फिर स्वयं की आत्महत्या..!

MP: इंदौर में मौसेरे भाई-बहन की हत्या, एक तरफा इश्क में छात्र ने दोनों को गोली मारी, फिर स्वयं की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :17:47:38 PM / Thu, Apr 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर में भंवरकुआं स्थित स्वामी नारायण मंदिर में आज दोपहर चीख पुकार व भगदड़ मच गई. जब एक तरफा प्यार में पागल छात्र ने मौसेरे भाई-बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद छात्र भागकर कुछ दूर आया और स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार इंदौर के जूनी क्षेत्र में रहने वाली स्नेहा जाट अपने मौसेरे भाई दीपक जाट के साथ दोपहर के वक्त स्वामी नारायण मंदिर पहुंची. जहां पर दोनों दर्शन के बाद मंदिर परिसर में बैठकर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान स्नेहा का परिचित अभिषेक यादव पहुंच गया. तीनों करीब आधा घंटा तक बैठे बातचीत करते रहे, इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और अभिषेक ने पिस्टल निकालकर स्नेहा व दीपक पर फायर कर दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों ने युवक व युवती को खून से लथपथ हालत में देखा चीख पुकार व भगदड़ मच गई. इस बीच अभिषेक पिता आत्माराम यादव भागकर मंदिर के सामने अरिहंत कालेज कैम्पस में पहुंच गया. यहां पर सुरक्षा कर्मी से पानी मांगकर पिया और फिर पिस्टल निकालकर स्वयं को गोली मार ली. अभिषेक द्वारा स्वयं को गोली मारते देख कालेज परिसर में लोग कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर जांच शुरु कर दी. पुलिस को प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला कि अभिषेक रेहटी सीहोर का रहने वाला है, जो वर्तमान में इंदौर के द्वारकापुरी में रहता था. वह स्नेहा से प्यार करता था लेकिन स्नेहा ने इनकार कर दिया था. इसके बाद से वह स्नेहा को अंजाम भुगतने की धमकी देता रहा. आए दिन मिल रही धमकियों से परेशान होकर स्नेहा ने अपने मौसेरे भाई से मदद मांगी, इसके बाद स्नेहा व दीपक ने अभिषेक को मंदिर में समझौता करने के लिए बुलाया था. जहां पर तीनों के बीच बातचीत के दौरान विवाद हुआ और अभिषेक ने पिस्टल निकालकर स्नेहा व दीपक की हत्या कर दी. पुलिस अब इस बात का भी पता लगा रही है कि पुलिस द्वारा सभी के लाइसेंसी हथियार जमा करा रही है इसके बाद भी अभिषेक के पास पिस्टल कहां से आई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: डाक्टरों के बीच टकराव, एक-दूसरे को कुर्सी मारने के लिए दौड़े

एमपी : सीएम मोहन यादव प्राइवेट स्कूलों की इन हरकतों पर सख्त, की मनमानी तो भरना होगा 2 लाख रुपए का जुर्माना

एमपी: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, छिंदवाड़ा महापौर ने भी थामा भाजपा का दामन..!

एमपी में पहले चरण की 6 सीटों पर अब 88 प्रत्याशी, आखिरी दिन 19 ने छोड़ा मैदान, जबलपुर में 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में..!

एमपी के जबलपुर में दो मुस्लिम युवकों ने अपनाया सनातन धर्म अजीजुल हसन बना अनय ठाकुर-अल्लारक्खा बना विजय चौहान, देखें वीडियो