जबलपुर में रोड शो: प्रधानमंत्री मोदी की एक झलक पाने उमड़ा जनसैलाब, खुली जीप में सवार होकर एक किलोमीटर चले

जबलपुर में रोड शो: प्रधानमंत्री मोदी की एक झलक पाने उमड़ा जनसैलाब, खुली जीप में सवार होकर एक किलोमीटर चले

प्रेषित समय :20:12:21 PM / Sun, Apr 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में आज भाजपा के स्टार प्रचारक व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शुरु हुआ, रोड शो में सड़क के दोनों ओर, भवनों में खड़े लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहे. खुली जीप में सवार होकर एक किलोमीटर तक चले पीएम पर फू लों की वर्षा की है. वहीं पीएम मोदी भी हाथ में कमल के फू ल का चिन्ह लेकर लोगों का अभिवादन करते नजर आए. पीएम के साथ खुली जीप में मुख्यमंत्री मोहन यादव व जबलपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे भी मौजूद रहे.

भगतसिंह चौराहा कटंगा से शुरु हुआ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो छोटी लाइन तक एक किलोमीटर तक चला. रोड-शो के रुट पर दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग खड़े होकर मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. यहां तक कि लोगों के हाथों में पीएम मोदी की तस्वीर भी देखी गई. रोड शो में उमड़े जन सैलाब का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अभिवादन किया जा रहा है. रोड शो के रुट पर एक मंच पर साधु-संत उपस्थित रहे, जिन्होने पीएम मोदी का फूलों की वर्षा कर स्वागत कर आर्शीवाद दिया. इस दौरान मोदी ने भी उनका हाथ जोड़कर अभिवादन किया. एक किलोमीटर के रोड-शो के रुट के दोनों ओर लोगों की भीड़ रही, यहां तक कि दोनों ओर बिल्ंिडगों पर भी खड़ी महिलाएं, पुरुष व बच्चों ने भी मोदी-मोदी के नारे लगाए है.

मंच टूटने से गिरे कुछ लोग-

रोड शो में मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग काफी उत्सुक नजर आए, यहां तक कि गोरखपुर में लगाए गए दो मंचों पर क्षमता से अधिक लोग चढ़ गए, जिससे मंच टूट गया और लोग गिर गए. इस घटना में कुछ पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई है, कुछ पल के लिए अफरातफरी भी मच गई थी. हालांकि पुलिस कर्मियों द्वारा समझाइश दी जा रही थी लेकिन मानने के लिए तैयार नहीं थे.

रोड शोर के बाद जाम लगा, एम्बुलेंस फंसी-

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड-शो खत्म होने के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, दोनों ओर लोगों की भीड़ निकल रही थी. इस बीच मरीज को लेकर जा रही एम्बुलेंस फंस गई, जिसे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह निकलवाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी आज जबलपुर में करेंगे रोड शो, बंगाल के जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली करेंगे संबोधित

जबलपुर: स्वतंत्रता संग्राम सेनानी 94 वर्षीय कोमलचंदजैन ने 91 वर्षीय पत्नी के साथ घर से किया मतदान

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने 8 लाख से अधिक के जेवरों के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा

जबलपुर में पीएम मोदी का रोड शो, एक घंटे तक रहेगे शहर में, ये मार्ग दोपहर से बंद हो जाएगें

एमपी: छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला-बालाघाट में दो दिन गिरेगे ओले, जबलपुर, इंदौर में बारिश के आसार