MP: इंदौर में 16 वीं मंजिल से कूदकर छात्रा ने दी जान, पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप में परिचित से मिलने आई थी कालेज स्टूडेंट

MP: इंदौर में 16 वीं मंजिल से कूदकर छात्रा ने दी जान, पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप में परिचित से मिलने आई थी कालेज स्टूडेंट

प्रेषित समय :21:31:59 PM / Thu, Apr 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर स्थित लसूडिय़ा क्षेत्र स्थित पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप में उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब बिल्डिंग की 16 वीं मंजिल से कूदकर कालेज स्टूडेंट मुस्कान अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली.  स्कीम 54 के हॉस्टल में रहने वाली मुस्कान किसी परिचित से मिलने के लिए आई थी.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार स्कीम नम्बर 54 स्थित एक हॉस्टल में रहने वाली मुस्कान अग्रवाल उम्र 24 वर्ष आज पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप में अपने किसी परिचित से मिलने के लिए आई थी. यहां पर उसने बिल्डिंग के 16 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. छात्रा को बिल्डिंग से गिरते देख आसपास से गुजर रहे लोगों में चीख पुकार मच गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में जानकारी लगी कि मुस्कान बड़वानी में जुलवानिया के पास कोठी गांव की रहने वाली थी. वह इंदौर के प्रेस्टिज कॉलेज में थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही थी. उसके पिता किराना व्यापारी हैं.

मोबाइल फोन में मिले कई मिस्ड कॉल-

पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिस मंजिल से मुस्कान नीचे गिरी वहां उसका मोबाइल व चश्मा मिला है. वह सुबह भी यहां आई थी तब गार्ड ने उसे लौटा दिया था. इसके बाद दोबारा एक्टिवा से एक लड़के के साथ शाम करीब 5 बजे आई. पुलिस इस लड़के से पूछताछ कर रही है. मुस्कान अपने हॉस्टल से बिना बताए निकली थी. उसके मोबाइल में परिजन समेत कई मिस्ड कॉल थे. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: ईद पर मौलाना की नसीहत, गाय-बैल के व्यापार से दूर रहे मुस्लिम, सोशल मीडिया पर बदलना होगी छवि..!

एमपी: RGPV घोटाले का मुख्य आरोपी तत्कालीन कुलपति प्रो. सुनील कुमार गिरफ्तार, भोपाल पुलिस ने रायपुर से पकड़ा..!

एमपी: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, रामनवमी पर रामलला अपने घर में बर्थडे मनाएगें

एमपी: निशा बांगरे का राजनीति से मोहभंग, फिर से नौकरी करना चाहती है पूर्व डिप्टी कलेक्टर.!