एमपी: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, रामनवमी पर रामलला अपने घर में बर्थडे मनाएगें

एमपी: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, रामनवमी पर रामलला अपने घर में बर्थडे मनाएगें

प्रेषित समय :16:35:42 PM / Thu, Apr 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, कटनी/मंडला. लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने निकले केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज खजुराहो लोकभा क्षेत्र के तहत आने वाले जिले कटनी के बरही पहुंचे. यहां पर उन्होने भाजपा प्रत्याशी वीडी शर्मा के पक्ष में एक सभा को संबोधित किया. इससे पहले वे मंडला आए थे, यहां पर भी उन्होने लोगों ने भाजपा के पक्ष में  वोट देने की अपील की. उन्होने कहा कि इस बार रामलला अपने घर में अपना  बर्थडे मनाएगें.

उन्होने कहा कि मंडला में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया है. उनको खाना पकाने के लिए गैस सिलेंडर और रहने के लिए आवास दिए हैं. हम देश की अर्थव्यवस्था को दुनियाभर में 5वें नंबर पर लाए हैं. नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बना दोए इसे तीसरे नंबर पर पहुंचा देंगे. उन्होंने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया पर कहा घमंडिया गठबंधन के नेता चाहते हैं कि उनके बेटा-बेटी ही आगे बढ़ें. देश में 10 साल कांग्रेस का शासन था. पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया घुस जाते थे, बम धमाके करते थे.

तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह उफ तक नहीं करते थे. मैं पूछना चाहता हूं राहुल बाबा से.. आपने देश के राष्ट्रपति पद पर किसी आदिवासी को बिठाया क्या, कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आदिवासियों को छलने का काम किया है. उन्होने कहा कि राममंदिर के मामले को कांग्रेस पार्टी 55 साल से लटकाती और भटकाती रही. यहां पर पांच साल में केस जीते, भूमिपूजन भी हुआ  और प्राण-प्रतिष्ठा भी हो गई. इससे पहले शाह करीब एक बजे जबलपुर पहुंचे थे. यहां उनका स्वागत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कटनी-सिंगरौली प्री-एनआई /नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 8 जोड़ी गाडिय़ां निरस्त

कटनी का निवार क्षेत्र जुआंडियों का सुरक्षित स्थान, दूर-दराज से आते हैं जुआंड़ी, देखें वीडियो

जबलपुर मिलेनियम कालोनी हत्याकांड, फरार आरोपी युवक-किशोरी की कटनी में लोकेशन मिली, प्रेम-प्रसंग के चलते की पिता-पुत्र की हत्या..!

Rail News- रानी कमलापति से दानापुर के मध्य जबलपुर, कटनी होकर चलेगी होली स्पेशल ट्रेन

पीएम मोदी 26 फरवरी को जबलपुर, कटनी, दमोह सहित मंडल के 11 स्टेशनों के पुनर्विकास कार्य का करेंगे शिलान्यास