जबलपुर: ईद पर 40 से अधिक मुस्लिम युवा भाजपा में शामिल, विधायक अभिलाष पांडे ने दिलवाई सदस्यता

जबलपुर: ईद पर 40 से अधिक मुस्लिम युवा भाजपा में शामिल, विधायक अभिलाष पांडे ने दिलवाई सदस्यता

प्रेषित समय :16:37:09 PM / Fri, Apr 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में इस बार ईद उल फितर के मौके भी राजनीतिक रंग देखने को मिल रहा हैं. ईद के मौके पर उत्तर-मध्य विधानसभा में रहने वाले 40 से अधिक मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा हैं. उत्तर-मध्य विधानसभा के विधायक अभिलाष पांडे ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को कमल का पट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौके पर मौजूद रहें.

उत्तर मध्य विधानसभा के विधायक अभिलाष पांडे ने बताया कि शहर के 40 से अधिक युवाओं ने ईद के मौके पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. उन्होंने बताया कि ये सभी मुस्लिम युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ली हैं. विधायक ने कहा कि आज देश का हर व्यक्ति पीएम मोदी को पसंद कर उनकी राह पर चल रहा हैं. हिंदू, मुस्लिम, सिख या फिर ईसाई सभी भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं. उन्हें पता हैं कि देश में सिर्फ एक राजनीतिक पार्टी भाजपा हैं जो सभी धर्मों को साथ में लेकर चलती हैं.

विधायक अभिलाष पांडे के कार्यालय में पहुंचकर जिन युवाओं ने भाजपा का दामन थामा उन्होंने एक स्वर में कहा हैं कि वह तन-मन धन से जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में प्रचार करेंगे. जबलपुर में यह पहली बार हैं जब इतनी बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा का समर्थन किया है. 15 दिन पहले भी आधा सैकड़ा मुस्लिम युवाओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई से बनारस/दानापुर/समस्तीपुर/प्रयागराज/गोरखपुर के बीच जबलपुर होकर चलेंगी ये समर स्पेशल ट्रेन

मुंबई से बनारस/दानापुर/समस्तीपुर/प्रयागराज/गोरखपुर के बीच जबलपुर होकर चलेंगी ये समर स्पेशल ट्रेन

जबलपुर: हिंदू नव वर्ष पर आज उगते सूर्य को अर्घ देकर लक्ष्यभेदी फाउंडेशन ने नव वर्ष का किया भारतीय स्वागत

एमपी में आंधी-बारिश का अलर्ट जारी, जबलपुर सहित 11 जिलों में हल्की बारिश, बिजली गिरने के आसार..!

पुणे-दानापुर-पुणे के बीच जबलपुर होकर द्वि-साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन चलेगी