जबलपुर: रेल कर्मचारी पिता-पुत्र मर्डर मामला, एक माह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, बॉयफ्रेंड के साथ बेटी 1 महीने से गायब

जबलपुर: रेल कर्मचारी पिता-पुत्र मर्डर मामला, एक माह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, बॉयफ्रेंड के साथ बेटी 1 महीने से गायब

प्रेषित समय :20:02:25 PM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे कॉलोनी में हुए पिता-पुत्र हत्याकांड के मामले में एक महीने बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी मुकुल सिंह और मृतक की नाबालिग बेटी लगातार अपना ठिकाना बदल रहे हैं और पुलिस से बचने में कामयाब हो रहे हैं. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस अभी लोकसभा चुनाव में व्यस्त है, इसलिए दोनों को पकडऩे के लिए बहुत ज्यादा प्रयास भी नहीं कर पा रही है.

15 मार्च को सिविल लाइन स्थित मिलेनियम कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 साल के बेटे तनिष्क की हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी घर से गायब थी. जांच के दौरान स्पष्ट हुआ कि नाबालिग बेटी के प्रेमी और पड़ोसी मुकुल सिंह ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

घटना के पहले और बाद में सामने आए सीसीटीवी फुटेज में मुकुल और मृतक की नाबालिग बेटी साथ में शहर में घूमते हुए नजर आए. फिर शहर से बाहर भागते हुए नजर आए. इस घटना को जहां पुलिस ने सबसे जघन्य अपराधों की श्रेणी में शामिल किया है, वहीं एक महीने बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मुकुल की नाबालिग प्रेमिका के साथ पुणे, मुंबई और फिर गोवा में लोकेशन मिली.

एमपी, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और फिर गोवा इन चार शहरों में दोनों घूम रहे थे. बहरहाल अभी ये दोनों कहां हैं, इसका खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस अधीक्षक की मानें तो दोनों के पीछे पुलिस की टीमें लगी हुई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने फरार आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: ईद पर 40 से अधिक मुस्लिम युवा भाजपा में शामिल, विधायक अभिलाष पांडे ने दिलवाई सदस्यता

जबलपुर से हरिद्वार, जबलपुर से कन्याकुमारी के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन..!

मुंबई से बनारस/दानापुर/समस्तीपुर/प्रयागराज/गोरखपुर के बीच जबलपुर होकर चलेंगी ये समर स्पेशल ट्रेन

मुंबई से बनारस/दानापुर/समस्तीपुर/प्रयागराज/गोरखपुर के बीच जबलपुर होकर चलेंगी ये समर स्पेशल ट्रेन

जबलपुर: हिंदू नव वर्ष पर आज उगते सूर्य को अर्घ देकर लक्ष्यभेदी फाउंडेशन ने नव वर्ष का किया भारतीय स्वागत